Thursday 31 October 2019

Alia Bhatt से रोमांस करेंगे Ajay Devgan


आम तौर पर, अपनी अगली फिल्म का ऐलान करने में लंबा समय लेने वाले संजय लीला भंसाली ने पिछले दिनों, जल्दी जल्द दो ऐलान किये। सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ रोमांस फिल्म इंशाअल्लाह बंद करने के बाद, संजय लीला भंसाली ने, आलिया भट्ट के साथ कोई फिल्म बनाने का अपना वादा पूरा करने के लिए एक फिल्म का ऐलान किया। यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी थी । लेकिन इसके अलावा कोई दूसरा विवरण नहीं दिया गया था।

भंसाली से मिले अजय देवगन
गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, संजय लीला भंसाली के प्रशंसक उनके फिल्म को लेकर दूसरे ऐलान का इंतज़ार करने लगे।  इसी बीच खबर आई कि संजय और अजय देवगन एक पार्टी में मिले थे। इन दोनों ने, १९९९ की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में बतौर डायरेक्टर-एक्टर काम किया था। पार्टी में मिलने के बाद, अजय देवगन संजय लीला भंसाली के दफ्तर जाते नज़र आये।

दूसरी खबर, बनेगी बैजू बावरा
दूसरे दिन खबर थी कि संजय लीला भंसाली फिल्म बैजू बावरा का निर्माण करने जा रहे हैं।  अकबर के दौर के शास्त्रीय गायकों में से एक बैजू बावरा पर इस फिल्म के गंगूबाई काठियावाड़ी के पूरा होने के बाद शुरू किये जाने और दिवाली २०२१ में  रिलीज़ किये जाने का ऐलान भी किया गया।

क्या बैजू बावरा करेंगे अजय देवगन ?
इसके बाद यह खबर बनी की अजय देवगन, फिल्म बैजू बावरा में अभिनय करने जा रहे हैं। लेकिन इसके पुष्टि नहीं हुई थी। अब खबर पुख्ता है कि अजय देवगन और संजय लीला भंसाली, २० साल बाद फिर फिल्म करने जा रहे हैं।  लेकिन, यह फिल्म बैजू बावरा नहीं है।  बैजू बावरा के शुरू होने में अभी बहुत समय है।

दो फिल्मों के प्रस्ताव
दरअसल, अजय देवगन जिस दिन संजय लीला भंसाली से मिलने गए, उस दिन उनके सामने दो फिल्मों के प्रस्ताव रखे गए। एक फिल्म बैजू बावरा थी, जिसमे उन्हें अकबर के दरबारी गायक तानसेन की भूमिका करनी थी। दूसरा प्रस्ताव गंगूबाई काठियावाड़ी का था। आलिया भट्ट की गंगूबाई की भूमिका वाली इस फिल्म में अजय देवगन के लिए आलिया भट्ट के गैंगस्टर प्रेमी की भूमिका थी।

अलिया के गैंगस्टर प्रेमी
संजय लीला भंसाली चाहते थे कि अजय देवगन बैजू बावरा के तानसेन भी बनें और गंगूबाई काठियावाड़ी के गैंगस्टर प्रेमी भी। अजय देवगन को सितार पकड़ कर अलाप लगाने में कोई ऐतराज़ नहीं था। वहगैंगस्टर बन कर, गंगूबाई को अपराध के गुर बताने के लिए भी बेकरार थे। कंपनी और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई उदाहरण हैं कि अजय देवगन पर गैंगस्टर फबता है। इसलिए अजय देवगन अब गैंगस्टर बन कर आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे । वैसे भीसंजय लीला भंसाली पहले गंगूबाई काठियावाड़ी को ही फ्लोर पर ले जा रहे हैं।  

No comments:

Post a Comment