Friday 25 October 2019

Rajanikanth की फिल्म : Manju Warrier, Jyothika या Keerthi Suresh !


रजनीकांत की फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म अगले साल १४ जनवरी को प्रदर्शित की जायेगी। लेकिन, रजनीकांत के करियर की १६८वी फिल्म का ऐलान भी किया जा चुका  है। इस फिल्म का निर्देशन, अजित कुमार की तमिल सुपरहिट फिल्म विश्वासम निर्देशित करने वाले निर्देशक सिरुथाई शिवा करेंगे। 

अभी रजनीकांत की इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। यह एक खालिस मनोरंजक मसाला फिल्म है।  फिल्म की पृष्ठभूमि ग्रामीण है। बताया जाता है कि इस फिल्म में रजनीकांत की भूमिका, उनकी अब तक की भूमिकाओं से बिलकुल अलग होगी। फिल्म की कहानी भी सामयिक, संदेशात्मक और मनोरंजक होगी।

फिल्म में, रजनीकांत बिलकुल नए अवतार में नज़र आयेंगे। फिल्म में, रजनीकांत की नायिका का चुनाव होना बाकी है। रजनीकांत की फिल्म की नायिका बनने के लिए बड़ी तारिकाएँ बेताब रहती हैं। रजनीकांत की इस १६८वी फिल्म की रेस में तीन नायिकाएं मंजू वारियर, ज्योतिका और कीर्ति सुरेश खडी नज़र आती हैं। 

मंजू वारियर, तमिल और मलायलम फिल्मों की नामचीन एक्ट्रेस हैं। साक्ष्यम फिल्म से डेब्यू करने वाली मंजू वारियर को मलयालम फिल्मों की सुपरस्टार कहा जाता है। तमिल और मलयालम फिल्मों के बड़े सितारों के साथ अभिनय कर चुकी मंजू की, रजनीकांत के साथ यह पहली फिल्म होगी।

ज्योतिका का फिल्म डेब्यू, १९९८ में प्रदर्शित हिंदी फिल्म डोली सजा के रखना से अक्षय खन्ना के साथ हुआ था। वह रजनीकांत के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी में अभिनय कर चुकी हैं। इस फिल्म को हिंदी में भूल भुलैया टाइटल से बनाया गया था। दोनों ही फ़िल्में सुपरहिट हुई थी।

लेकिन, मंजू वारियर और ज्योतिका के बीच, कीर्ति सुरेश की दावेदारी ज्यादा मज़बूत मानी जा रही है। क्योंकि, मंजू को, रजनीकांत की अगले साल रिलीज़ होने वाली फिल्म दरबार की नायिका का प्रस्ताव भी दिया गया था। उस समय कीर्ति सुरेश ने सारी तारीखें हिंदी फिल्म 'मैदान' को दे रखी थी। अन्यथा, वह दरबार में रजनीकांत की नायिका बन जाती। इसलिए उनकी रजनीकांत की इस फिल्म के लिए दावेदारी पक्की मानी जा रही है। 

No comments:

Post a Comment