Thursday 17 October 2019

सतरंगी Anushka Sharma


आनंद एल राय की फिल्म जीरो की असफलता के बाद, इस फिल्म की शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ तिकड़ी ने लम्बे समय तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की थी।  शाहरुख़ खान ने तो इंशाअल्लाह अभी तक किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। उनके द्वारा, सलमान खान द्वारा छोड़ी गई संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह का रोमांस करने की खबर गर्म तो है। लेकिन, अभी इसकी पुष्टि होना बाकी हैं।

सूर्यवंशी की कटरीना को राधे नहीं !
कैटरीना कैफ को, इस साल, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में उनकी नायिका के बतौर देखा गया था। जीरो तिकड़ी में, कैटरीना कैफ ने सबसे पहले फिल्म साइन की। उन्होंने, रोहित शेट्टी निर्देशित और अक्षय कुमार की कॉप भूमिका वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी शुरू कर दी।  इसके बाद, उनके सलमान खान के साथ फिल्म राधे करने की खबरें आई। बाद में, उनका सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करना  पुख्ता लगने लगा, क्योंकि रीमेक फिल्म के एक निर्माता सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी थे। लेकिन, यह दोनों ही फ़िल्में कटरीना कैफ को नहीं मिल सकी। फिलहाल वह, सूर्यवंशी की शूटिंग करने में व्यस्त हैं।

राधे नहीं रीमेक फिल्म
जीरो तिकड़ी की तीसरी जीरो अनुष्का शर्मा को जीरो के बाद ज़्यादातर पब्लिसिटी क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली के कारण मिली। उनका नाम सलमान खान की ईद २०२० में प्रदर्शित होने वाली फिल्म के अलावा सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए लिया जाने लगा। यह अनुमान लगाया गया कि अनुष्का शर्मा पहली बार हृथिक रोशन के साथ फिल्म करेंगी। लेकिन, वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में कौन सी भूमिका करेंगी, हेमा मालिनी वाली या रंजीता कौर की विकलांग लड़की वाली भूमिका। चूंकि, इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ का नाम भी सामने आया था तो ऐसा लगा था कि कटरीना कैफ को हेमा मालिनी वाली भूमिका सौंपी जाएगी।  ऐसे में, अनुष्का शर्मा लगातार दो फिल्मों में विकलांग करैक्टर करती।

हृथिक रोशन की सतरंगी अनुष्का !
लेकिन, अब सब साफ हो गया लगता है। सलमान खान की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप : राधे की नायिका दिशा पाटनी होंगी। सत्ते पे सत्ता में कटरीना कैफ नहीं हैं । इसलिए, अनुष्का शर्मा सत्ते पे सत्ता की फराह खान निर्देशित रीमेक फिल्म सतरंगी में हृथिक रोशन की नायिका होंगी तथा हेमा मालिनी वाली भूमिका करेंगी। 

No comments:

Post a Comment