Wednesday 23 October 2019

रोमांटिक एक्शन फिल्म में Vidyut Jamwal


बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत् जम्वाल की फिल्म कमांडो ३ अगले महीने रिलीज़ हो रही है। लेकिन, विद्युत् जम्वाल कमांडो ३ की रिलीज़ की सारी गहमागहमी से दूर, उज्बेकिस्तान में अपनी नई फिल्म खुदा हाफिज की शूटिंग में मशगूल हैं। 

पहली रोमांटिक एक्शन फिल्म 
पैनोरमा स्टूडियोज की फिल्म खुदा हाफिज बिलकुल अलग शैली की फिल्म है। विद्युत् जम्वाल ने अब तक, फ़ोर्स, कमांडो, जंगली, आदि खालिस एक्शन फ़िल्में ही की हैं। लेकिन, खुदा हाफिज रोमांटिक एक्शन फिल्म है। उनकी रोमांटिक  जोड़ीदार अदा शर्मा हैं। इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं। फारुक कबीर ने, २०१० में रिलीज़ फिल्म अल्लाह के बन्दे का निर्देशन और फिल्म में अभिनय भी किया था।

तीसरी बार कमांडो 
२९ नवम्बर को रिलीज़ हो रही फिल्म कमांडो ३ में, विद्युत् जम्वाल तीसरी बार कैप्टेन करण वीर डोगरा की भूमिका में दिखाई देंगे। जॉन अब्राहम के खिलाफ फिल्म फ़ोर्स में हैरतंगेज़ एक्शन दिखाने वाले विद्युत् जम्वाल को, निर्माता विपुल शाह और निर्देशक दिलीप घोष ने पहली बार फिल्म कमांडो में सेना के कैप्टेन करण वीर डोगरा के अवतार में पेश किया।

खुद एक्शन 
फिल्म के खतरनाक एक्शन दृश्यों से, विद्युत् जम्वाल ने खुद के लिए लाखों प्रशंसक दर्शक जुटा लिए। नतीजे के तौर पर कमांडो के सीक्वल और जंगली जैसी एक्शन फ़िल्में दर्शकों को देखने को मिली। दर्शकों ने इन फिल्मों में विद्युत् जामवाल को खूब पसंद भी किया।

होंगे सफल रोमांटिक विद्युत
खुदा हाफिज रियल लाइफ रोमांस फिल्म है। विद्युत् जम्वाल ब्रांड के एक्शन भी हैं। अभी, विद्युत् जम्वाल की रोमांटिक जोड़ीदार का नाम फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन, विद्युत् जम्वाल और उनकी फिल्मों को किसी बड़े नाम की ज़रुरत नहीं। ऐसे में, देखने वाली बात होगी कि दर्शक विद्युत् जामवाल को खुदा हाफिज में रोमांटिक एक्शन हीरो अवतार में कितना पसंद करते हैं!

No comments:

Post a Comment