Sunday 20 October 2019

अभिनेत्री शांतिप्रिया (Shantipriya) की पारंपरिक दिवाली



बॉलीवुड के सितारे कभी भी उत्सव के प्रति अपने प्यार को प्रदर्शित करने का मौका नहीं छोड़ते। जैसे जैसे दीपावली का त्यौहार पास आते जाता है वैसे वैसे लोगो मैं उत्साह बढ़ता जा रहा  है।

दिवाली के शुभ अवसर पर, अभिनेत्री शांतिप्रिया देसी लुक मैं नजर आईं । वह कांजीवरम रेशम साड़ी, रीगल अनारकली और सलवार कमीज के लुक  में बहुत ही सूंदर  लग रही थी ।

त्योहार के प्रति उसकी रूचि के बारे में पूछे जाने पर,वह कहती है, “रंग, प्रकाश और उत्सव की उमंग कुछ ऐसी चीज है जिसका मैं हमेशा स्वागत करती  हूं। इस बार फिर मैं अपने घर को मोमबत्ती और दीये से रोशन करुंगी। हालाँकि मैं पटाखे की ज्यादा  शौकीन नहीं हूँ, क्योंकि इससे ध्वनि और वायु प्रदूषण होता है और मैं ऐसी किसी भी चीज़ को प्रोत्साहित नहीं करती  हूँ।"

मैं सभी को खुश और समृद्ध दिवाली की शुभकामना देना चाहती हूं। इसके अलावा मैं सभी से अनुरोध करना चाहती हूं कि वे सुरक्षित रहें और अपने पर्यावरण की रक्षा करें और पर्यावरण के अनुकूल तरीको से दिवाली मनाएं। 

बताते चलें कि शांतिप्रिया, दक्षिण की फिल्मों, ख़ास कर तमिल फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री थी।  उनका हिंदी फिल्म डेब्यू अक्षय कुमार की फिल्म सौगंध (१९९१) से हुआ था। यह अक्षय कुमार की भी पहली फिल्म थी। शांतिप्रिया ने कुल मिला कर ८ हिंदी फिल्मों में अभिनय किया। इन फिल्मों में वह अक्षय कुमार के अलावा मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल की नायिका थी। उनकी बतौर नायिका आखिरी फिल्म इक्के पे इक्का अक्षय कुमार के साथ थी। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की २०११ मे रिलीज़ फिल्म हैमिलटन पैलेस में शांतिप्रिया की आखिरी हिंदी फिल्म थी।  

No comments:

Post a Comment