Friday 1 November 2019

Amla Paul की ‘आडई’ करेंगी Kangana Ranaut


जुलाई में रिलीज़ तमिल एक्ट्रेस अमला पॉल की एक प्रैंक जर्नलिस्ट की भूमिका वाली तमिल फिल्म आडई (वस्त्र) ने, काफी सनसनी फैला दी थी। फिल्म में अमला पॉल के करैक्टर पोस्टर से ज़बरदस्त सनसनी फ़ैल गई थी । क्योंकि, इन पोस्टरों में, पूर्णतया नग्न अमला टिश्यू पेपर लपेटे नज़र आ रही थी। लेकिन, इस सनसनी के बाद रिलीज़ फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने पसंद किया और सराहा। ख़ास तौर पर अमला पॉल के अभिनय की प्रशंसा भी हुई।

कंगना रानौत के साथ आडई
आजकल, बॉलीवुड में इस फिल्म की फिर चर्चा है। कारण है कि तमिल थ्रिलर आडई के हिंदी रीमेक के अधिकार, विशेष फिल्म्स से मुकेश भट्ट ने खरीद लिए हैं। हिंदी रीमेक में, अमला पॉल की पत्रकार भूमिका के लिए, मुकेश भट्ट कंगना रनौत से बातचीत कर रहे हैं। कंगना रनौत का हिंदी फिल्म डेब्यू करवाने वाली फिल्म गैंगस्टर के एक निर्माता मुकेश भट्ट ही थे।

सही चुनाव कंगना का
आडई में अमला पॉल की भूमिका काफी बोल्ड थी।  इसी कारण से फिल्म को वयस्कों की फिल्म की श्रेणी में रखा गया था।  इसके बावजूद फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। फिल्म की बोल्ड भूमिका के लिहाज़ से, कंगना रनौत सही चुनाव हो सकती है। बशर्ते कि उनके पास तारीखों की समस्या न हो।

प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स
कंगन रनौत इस समय, तमिल फिल्म एक्टर से तमिलनाडु की मुख्य मंत्री तक का सफर तय करने वाली जे जयललिता पर फिल्म थलेवी कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें अपना वजन भी काफी बढ़ाना पड़ रहा है। कंगना रनौत की एक फिल्म पन्गा अगले साल २४ जनवरी को रिलीज़ होगी । उन्हें लेकर एक एक्शन फिल्म धाकड़ बनाये जाने की भी चर्चा है। कंगना रनौत, अगले साल अपना प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स भी लांच करने जा रही है।

No comments:

Post a Comment