Friday 1 November 2019

बिग बॉस का सच बताएगी Anoop Jalota की फिल्म !


पिछले वर्ष सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की थी । उस समय इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातें सामने आई थीं । लेकिन शो के बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्ते को टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बता दिया था।

अनूप जलोटा की स्टूडेंट जसलीन
अब जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है। इस बार यह जोड़ी टीवी पर नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। यह दोनों फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं।

दिवाली धमाका
इस कॉमेडी फिल्म में अनुप जलोटा रैप सिंगर बने हैं, जसलीन उनकी शिष्या बनी । मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में फिल्म के मुहूर्त के समय अनूप जलोटा ने बताया, “हमने पिछले साल, दिवाली के पहले बिग बॉस में जाकर एक धमाका किया था और अब ये फिल्म इस दिवाली से पहले का बड़ा धमाका है।"

अफवाहें होंगी साफ़
वास्तविकता तो यह है कि वो मेरी स्टूडेंट है को शो बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्तों को लेकर कई गलत अफवाहे फ़ैल गई थी, जो अभी तक दर्शकों के जेहन में है।  वो मेरी स्टूडेंट है इन अफवाहों को नकारने की कोशिश है। इस बारे में जलसीन कहती हैं, “उस समय मजाक में कही गई बात इतनी बड़ी हो जाएगी, इसका मुझे अंदाजा नहीं था। उसी रिश्ते के बारे में फैली गलतफहमियां दूर करने के लिए यह फिल्म बनाई जा रही है। 

No comments:

Post a Comment