Monday 11 November 2019

वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होगी Zareen Khan की फिल्म


सलमान  खान की फिल्म वीर से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ज़रीन खान की नई फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले के रिलीज़ होने की खबर  आई है।  यह रोमांस फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होगी।  इस फिल्म में ज़रीन खान का रोमांस अंशुमान झा बने हैं।  फिल्म का निर्देशन हरीश व्यास ने किया है। फिल्म के दूसरे  कलाकारों में गुरफ़तेह पीरज़ादा और रवि खानविलकर के नाम उल्लेखनीय हैं।

हम भी अकेले तुम भी अकेले की नायिका ज़रीन खान के हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत  सलमान खान की फिल्म वीर से हुई थी।  इसके  बावजूद वह बॉलीवुड में अपना खास मुकाम नहीं बना पाई।हालाँकि, उनके खाते में हाउसफुल २हेट स्टोरी २, वजह तुम हो और १९२१ जैसी चर्चित फ़िल्में दर्ज हैं।  फिलहाल, वह पंजाबी फिल्मों में काम करने में व्यस्त हैं।

इलाहबाद के अंशुमान झा का हिंदी फिल्म करियर लव सेक्स एंड धोका से शुरू हुआ था।  वह किस्मत लव पैसा दिल्ली, बॉयज तो बॉयज हैं, फग्ली, चौरंगा, एक्स : पास्ट इज प्रेजेंट जैसी फ़िल्में कर चुके हैं।  वह भी ज़रीन की तरह अपना मुकाम बनाने में नाकामयाब रहे हैं।

हरीश व्यास की बतौर डायरेक्टर चौथी फिल्म है हम भी अकेले तुम भी अकेले। दिल्ली हाइट्स जैसी फिल्म के सह निर्देशक रहे हरीश व्यास की पहली हिंदी फिल्म प्रॉपर पटोला थी। उनकी दो अन्य फ़िल्में अंग्रेजी में कहते हैं और देसी हैं। देसी अभी रिलीज़ नहीं हो पाई है।

हम भी अकेले तुम भी अकेले का वर्ल्ड प्रीमियर HBO द्वारा साउथ एशियन फिल्म्स के अंतर्गत न्यूयॉर्क सिटी में २२ नवम्बर को किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment