Wednesday 10 June 2020

छोरी बनकर डराएगी Nusrat Bharucha

भारत की अबन्डशिया एंटरटेनमेंट और यूएसए के क्रिप्ट टीवी के बीच एक मल्टी-प्लेटफॉर्म कंटेंट सहकार की घोषणा हुई है। इस घोषणा के साथ पहली सहकार फिल्म छोरी का ऐलान भी किया गया है। यह फिल्म हिट मराठी हॉरर फिल्म लापाचप्पी का हिंदी रीमेक होगी।

डराएंगी नुसरत भरुचा
इस हॉरर फिल्म में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका करेंगी। नुसरत भरुचा, आज की युवा पीढ़ी की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। उनकी यह पहचान प्यार का पंचनामा सीरीज की दो फिल्मों, सोनू के टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों के कारण बनी है। लेकिन, यह फिल्म उनकी अब तक की रोमांटिक इमेज वाली फिल्मों से बिलकुल अलग है।

भय और भावनाओं का मिश्रण
२०१७ में प्रदर्शित मराठी फिल्म लापाचपाई में हॉरर विधा अभिनव प्रयोग कर दर्शकों को आकर्षित किया गया था। इस फिल्म में समाज की प्राचीन मान्यताओं और प्रथाओं की कहानियों को बुना गया था, जो विशुद्ध भय को जन्म देने वाली थी। लापाचपाई, भय और सामाजिक ड्रामा के अनोखे मिश्रण के कारण एक रोमांचक और भावनात्मक अनुभव कराने वाली फिल्म बन गई थी।

मूल फिल्म के लेखक-निर्देशक
ख़ास बात यह है कि छोरी के लेखन और निर्देशन के लिए मूल फिल्म के लेखक और निर्देशक को शामिल किया गया है। मूल मराठी फिल्म के लेखक विशाल कपूर रीमेक छोरी को भी लिख रहे हैं।  इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर लापाचपाई के विशाल फुरिया को ही सौंपी गई है। विशाल ने स्वप्निल जोशी अभिनीत मराठी फिल्म बाली के अलावा हिंदी में डिजिटल शो क्रिमिनल जस्टिस और बॉम्बर्स का निर्देशन भी किया है।

कंटेंट प्रधान अबन्डशिया
यहाँ बताते चलें कि अबन्डशिया एंटरटेनमेंट ने प्रभावपूर्ण सामग्री वाली एयरलिफ्ट, बेबी, टॉयलेट-एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. उनकी आगामी फिल्मों के शकुंतला देवी, दुर्गावती, शेरनी और अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीथ और इसकी सीक्वल सीरीज शामिल है।


No comments:

Post a Comment