Wednesday 10 June 2020

ओटीटी प्लेटफार्म की Kiara Advani

पिछले साल, पहले शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह तथा इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ की बड़ी सफलता के बाद, किआरा अडवाणी को बड़े बैनर की अभिनेत्री समझा जाने लगा था। उन्हें अक्षय कुमार के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब मिल जाने से इसकी पुष्टि भी होती थी।

ओटीटी की किआरा
परन्तु, अब ऐसा लगता है कि किआरा अडवाणी ओटीटी प्लेटफार्म की फिल्मों की अभिनेत्री बनने का कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। इस समय, उनकी कम से कम तीन फ़िल्में ओटीटी पर स्ट्रीम होने की होड़ में है और दो फ़िल्में पहले से ही स्ट्रीम हो रही हैं।

सबसे पहले लक्ष्मी बॉम्ब
लॉकडाउन के बाद, जिस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म से स्ट्रीम होने की अफवाहें सबसे पहले उडी थी, वह फिल्म थी अक्षय कुमार के साथ किअरा अडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब। यह वही फिल्म थी, जो ईद सप्ताह में सलमान खान की फिल्म राधे को टक्कर देने जा रही थी।

दो दूसरी फ़िल्में भी
अभी इस फिल्म के ओटीटी पर स्ट्रीम होने की खबर पक्की भी नहीं हुई थी कि किअरा अडवाणी की दो फिल्मों शेरशाह और इन्दू की जवानी के भी ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किये जाने की खबरें गर्म हो गई। शेरशाह युद्ध फिल्म है तो इंदु की जवानी यूपी के एक शहर की इंदु की व्हाटस एप्प पर धूम की हलकी फुलकी हास्य कहानी है।

दो फ़िल्में पहले ही
इन तीन फिल्मों के अलावा किअरा अडवाणी की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म गिल्टी भी स्ट्रीम हो रही है। किअरा की मेहमान भूमिका वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम जिस दिन रिलीज़ हुई, उसके दूसरे दिन लॉकडाउन हो गया। अब यह फिल्म भी अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है।

No comments:

Post a Comment