Thursday 25 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर


सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार अपने चैनल पर दिखाएगा. यह फिल्म सुशांत के प्रशंसकों के लिए उपलब्ध रहेगी, चाहे वह इस प्लेटफार्म के सब्सक्राइबर हो या नहीं, देख सकेंगे. इसे २४ जुलाई से देखा जा सकेगा.
यह जॉन ग्रीन के २०१२ में प्रकाशित उपन्यास द फाल्ट ऑफ़ आवर स्टार्स पर आधारित है. इस फिल्म की शुरुआत किजि और मेनी टाइटल के साथ हुई थी. इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म की नायिका संजना संघी की भी यह पहली फिल्म है. वह टेलीविज़न सीरियलों की अभिनेत्री हैं.
इस फिल्म का दुर्भाग्य रहा है कि यह शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही. फिल्म की नायिका संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर कुछ ज्यादा दोस्ताना होने का आरोप लगाते हुए सेट छोड़ दिया था. वह अपने माता पिता के साथ विदेश घूमने चली गई थी. बेचारे सुशांत सफाई देते रह गए कि उन्होंने कोई गलत हरकत नहीं की है.
इसके बाद, फिल्म केडायरेक्टर मुकेश छाबरा पर ही सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगा. फिल्म की निर्माता कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियो ने छाबरा को ससपेंड कर दिया और फिल्म रोक दी. बाद में फिल्म की बदले नाम के साथ शूटिंग शुरू हुई. सेट पर नाटक करने वाली संजना संघी कुछ ऐसे वापस लौटी, जैसे कुछ हुआ ही न हो. इस फिल्म में सैफ अली खान एक उपन्यासकार की भूमिका में हैं.

No comments:

Post a Comment