Wednesday 10 June 2020

हरभजन सिंह की फिल्म फ्रेंडशिप

पूर्व क्रिकेटर और फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह का फिल्म डेब्यू होने जा रहा है। हालाँकि, यह फिल्म तमिल भाषा में होगी. लेकिन इसे दक्षिण की चार भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ किया जायेगा । पहले यह फिल्म २०२० के मध्य में प्रदर्शित होने वाली थी । लेकिन, कोरोना वायरस के कारण अब इसकी नई तारीख़ निर्धारित की जायेगी।
फिल्मों में दिलचस्पी   
हरभजन सिंह ने २०१५ में टेस्ट क्रिकेट और एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन, उससे पहले ही उन्होंने फिल्मों में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी थी । सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की कॉमेडी फिल्म मुझसे शादी करोगी में हरभजन सिंह खुद की भूमिका में पहली बार नज़र आये । इसके बाद, वह एक पंजाबी फिल्म भाजी इन ट्रबल में नज़र आये । २०१५ में प्रदर्शित फिल्म सेकंड हैण्ड हस्बैंड में उनकी पुलिस अधिकारी की भूमिका थी । इस फिल्म में उनकी पत्नी गीता बसरा भी अभिनय कर रही थी ।

दोस्ती, प्यार और खेल
भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की बतौर नायक फिल्म फ्रेंडशिप का पोस्टर शुक्रवार को जारी हुआ । जैसा कि टाइटल से साफ़ है कि यह फिल्म दोस्ती पर है, लेकिन इसके साथ कॉलेज रोमांस और खेल का तडका भी है । फिल्म में दक्षिण के एक्शन स्टार अर्जुन सरजा के अलावा बिग बॉस तमिल की प्रतिभगी लोस्लिया भी अभिनय कर रही है ।

तमिल में बनेगा करियर
दो हिंदी फिल्मों में काम कर लेने के बावजूद हरभजन सिंह कोई हिंदी फिल्म तो नहीं कर रहे।लेकिन, उनकी व्यस्तता दक्षिण की फिल्मों में होती नज़र आ रही है । वह एक दूसरी तमिल फिल्म दिक्किलूना में नज़र आयेंगे । वह एक तमिल वेब सीरीज भी कर रहे हैं । 

No comments:

Post a Comment