Tuesday 30 June 2020

Russel Crowe की थ्रिलर फिल्म Unhinged !


डेरेक बोर्टे निर्देशित थ्रिलर फिल्म अनहिंज्ड, अकेली माँ रेचल और उसके बेटे की है, जो सड़क दुर्घटना के बाद एक आदमी द्वारा उनका लगातार पीछा करने के कारण आतंक से भर उठते हैं। इस फिल्म में रेचल की भूमिका अभिनेत्री करेन पिस्टोरियस ने की है और उनके बेटे की भूमिका गेब्रियल बेटमैन ने की है।  इन दोनों को आतंकित कर देने वाले द मैन ऑस्कर पुरस्कार विजेता एक्टर रसेल क्रोव बने हैं।

केली गैंग के बाद -ग्लैडिएटर एक्टर रसेल क्रोव की थ्रिलर फिल्म कुछ मायनों में ख़ास हैं । रसेल क्रोव की फिल्म ट्रू हिस्ट्री ऑफ़ द केली गैंग इस साल २४ अप्रैल को अमेरिका में रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में टॉप का कारोबार किया था । लेकिन, इसके बाद कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने शुरू हो गए ।

लिटमस टेस्ट फिल्म अनहिंज्ड - फिल्म ग्लैडिएटर के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाले रसेल क्रोव की यह थ्रिलर फिल्म १० जुलाई को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म से रसेल की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ का पता तो चलना ही है, कोरोना महामारी के बाद खोले जाने वाले सिनेमाघरों में दर्शकों की आमद के लिहाज़ से भी अनहिंज्ड, हॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर लिटमस टेस्ट साबित हो सकती है। क्योंकि, इस फिल्म को मिलने वाले दर्शकों की संख्या ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का भविष्य तय करेगी।

तारीखों में बदलाव- अनहिंज्ड की रिलीज़ की तारीख़ सबसे पहले २८ अगस्त २०२० तय की गई थी । परन्तु, बाद में इसे ४ सितम्बर २०२० कर दिया गया । इसके बाद, कोरोना महामारी को देखते हुए, फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों में बदलाव को देखते हुए, मई २०२० में अनहिंज्ड की रिलीज़ १ जुलाई २०२० तय कर दी गई । बाद में इसे १० जुलाई कर दिया गया । फिल्म को वर्ल्डवाइड १७ जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा ।

No comments:

Post a Comment