Sunday 28 June 2020

पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी वरुण धवन की कुली नंबर १



डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने, जैसे ही, जब आज अपने सोशल मीडिया पर २९ जून को सात बड़ी फिल्मों के स्ट्रीम होने का ऐलान किये जाने की खबर ट्वीट की, ट्विटर पर हलचल मच गई. ख़ास तौर पर वरुण धवन के प्रशंसकों में नाराज़गी थी कि वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर १ भी ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. उनका मानना था कि कुली नंबर १ वरुण धवन को फिर से नंबर वन स्टार बना सकती है. फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ होने पर इसे झटका लग सकता था. इसलिए विरोध में ट्वीटस की बाढ़ आ गई. इसे देख कर आगे आयी डिज्नी प्लस हॉट स्टार. उन्होंने ही स्थिति साफ़ की.

दरअसल, डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने अपने ट्वीट के साथ, जो इमेज जारी की, उसमे अक्षय कुमार, अजय देवगन, अलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन के साथ वरुण धवन का चित्र भी था. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बोम्ब, अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया और अलिया भट्ट की फिल्म सड़क २ के ओटीटी पर स्ट्रीम होने की खबरें पहले से ही थी. इसलिए ऐसा लगा कि वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर १ भी ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. लेकिन, डिज्नी ने साफ़ किया कि वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर १ उनके प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होने नहीं जा रही. यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. उसके बाद ही ओटीटी पर प्रदर्शित होगी.

कल (२९ जून) शाम ४.३० अपरान्ह पर, जब डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस होगी, तब इसमे अपने अपने घरों से अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और अलिया भट्ट नज़र आयेंगे और अपनी फिल्म के बारे में बात करेंगे. इस पीसी को होस्ट करने का जिम्मा वरुण धवन को सौंपा गया है. इसीलिए, इमेज में वरुण धवन की मौजूदगी भी थी.  

No comments:

Post a Comment