Wednesday 24 June 2020

जी५ पर Urvashi Rautela की वर्जिन भानुप्रिया!



उर्वशी रौतेला को, करियर की शुरुआत के सात साल बाद, खुद पर केन्द्रित फिल्म में काम करने का मौका मिला था। छोटे शहर की कुंवारी कन्या की अपने योग्य दूल्हा ढूँढने की रोचक दास्तान वर्जिन भानुप्रिया में उर्वशी रौतेला ने भानुप्रिया की भूमिका की है। उर्वशी को उम्मीद थी कि वह इस फिल्म की भानुप्रिया अवस्थी से दर्शकों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लेंगी. मगर...!

सनी देओल की फिल्म से शुरुआत
उर्वशी रौतेला का हिंदी फिल्म डेब्यू सिंह साब द ग्रेट फिल्म में सनी देओल की पत्नी की भूमिका से हुआ था। लेकिन, उन्हें दूसरी हिंदी फिल्म मिलने में तीन साल लगे। इस बीच उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म और हिंदी फिल्म भाग जोहनी में आइटम सांग किया। २०१६ में प्रदर्शित दो फिल्मों सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में वह सपोर्टिंग भूमिका में थी। दूसरे आकर्षक चेहरों की वजह से उर्वशी पर किसी का ध्यान नहीं गया।

काबिल से सारा जमाना
उर्वशी ने दर्शकों का ध्यान खींचने में सफलता पाई हृथिक रोशन और यमी गौतम की थ्रिलर फिल्म काबिल में अपने आइटम सांग हसीनों का दीवाना से। इसके बाद, उर्वशी को हेट स्टोरी ४ और पागलपंथी से दर्शकों को आकर्षित करने का मौक़ा मिला । पागलपंथी के बाद ही उर्वशी को निर्देशक अजय लोहान की कॉमेडी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया मिल गई। उन्हें उम्मीद थी कि वर्जिन भानुप्रिया उनके करियर में अहम् मोड़ लाने वाली फिल्म साबित होगी। लेकिन, आज उर्वशी फिर वही खड़ी  नज़र आ रही हैं।

वर्जिन भानुप्रिया पर भारी कोरोना
गौतम गुलाटी, रूमाना मोल्ला, अर्चना पूरण सिंह और डेलनाज़ ईरानी की भूमिका वाली वर्जिन भानुप्रिया १२ जून को प्रदर्शित होनी थी। लेकिन, कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन की वजह से, तमाम दूसरी फिल्मों की तरह वर्जिन भानुप्रिया भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाने में कामयाब नहीं हो पाएगी। अब यह फिल्म जुलाई में किसी तारीख़ को जी५ से स्ट्रीम होगी। यानि अब उन्हें एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित करने की फिर कोशिश करने होगी।  

No comments:

Post a Comment