Wednesday 17 June 2020

मुलशी पैटर्न पर गन्स ऑफ़ नॉर्थ

लवयात्री के फ्लॉप एक्टर आयुष शर्मा को, अब एक बार फिर निर्माता सलमान खान और निर्दशक अभिराज मिनावाला का साथ मिल रहा है। यह दोनों ही, आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवरात्रि के निर्माता और निर्देशक थे। अब यही दोनों, आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म, जो कि मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का हिंदी रीमेक  होगी, के निर्माता और निर्दशक है।

रोमांस नहीं एक्शन के अभिराज 
लवरात्रि के फ्लॉप होने के बावजूद, निर्माता सलमान खान का विश्वास न तो एक्टर आयुष शर्मा से कम हुआ था और न ही निर्देशक अभिराज से। तभी तो सलमान खान ने आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म की बागडोर भी अभिराज को थमा दी। जहाँ लवरात्रि एक रोमांस फिल्म थी। वही मुलशी पैटर्न की रीमेक फिल्म खालिस एक्शन फिल्म है।

जाट गैंगस्टर आयुष शर्मा 
मुलशी पैटर्न रीमेक की नायिका वरिमा हुसैन होंगी, यह कहा जाना ज़ल्दी होगी। सलमान खान ने तो कभी भी अपनी फ्लॉप एक्ट्रेस को अगली फिल्म में नहीं दोहराया है। फिलहाल तो उनका पूरा ध्यान आयुष शर्मा के किरदार पर लगा हुआ है। आयुष शर्मा इसके लिए न केवल एक्शन सीख रहे हैं, बल्कि उन्होंने अपना वजन भी बढ़ा लिया है। क्योंकि, यह फिल्म पंजाब के एक खतरनाक जाट गैंगस्टर की है। अपनी लवरात्रि कदकाठी में आयुष शर्मा गैंगस्टर तो नहीं ही लगते।

अब गन्स ऑफ़ नॉर्थ 
मुलशी पैटर्न की हिंदी रीमेक के टाइटल में बदलाव भी किया जा रहा है। पहले खबर यह थी कि इस फिल्म का टाइटल आयुष के गैंगस्टर पर धाक रखा जा रहा है. लेकिन, अब इसे गन्स ऑफ़ नॉर्थ  टाइटल दे दिया गया है। क्योंकि, फिल्म में आयुष शर्मा का गैंगस्टर तो बन्दूकबाज़ है ही, सलमान खान का पुलिस अधिकार भी कम बन्दूकबाज़ नहीं। गन्स ऑफ़ नॉर्थ में सलमान खान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका कर रहे हैं।

पांच भाषाओं में गन्स ऑफ़ नॉर्थ 
गन्स ऑफ़ नॉर्थ की कहानी पर काम पिछले एक साल से चल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल २०२० से शुरू हो जानी चाहिए थी। लेकिन, कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी। अब स्थिति साफ़ होने के बाद, शूटिंग की तारीखें तय की जायेंगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और ओड़िया भाषा में भी रिलीज़ की जायेगी। 

No comments:

Post a Comment