Wednesday 3 June 2020

Neha Sharma की इल्लीगल वकील

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने लम्बी छलांग मार दी है। वह फिल्मों से डिजिटल वर्ल्ड में आ गई है। वह वूत पर स्ट्रीम हो रही सीरीज इल्लीगल- जस्टिस, आउट ऑफ़ आर्डर में वकील निहारिका की भूमिका कर रही हैं। अदालतों में चतुर और लालची वकील किस प्रकार से कानून की खामियों का फायदा उठा सकता है, इस कमी को बयान करने वाली वेब सीरीज है इल्लीगल- जस्टिस, आउट ऑफ़ आर्डर।

काले कोट में राजकुमारी
खूबसूरत नेहा शर्मा को इसी साल बड़ी हिट फिल्म, अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वारियर में राजकुमारी कमला देवी की भूमिका में देखा गया था। यह भूमिका छोटी थी, मगर नेहा के अभिनय को उभार देने वाली थी। नेहा खूबसूरत भी बहुत लगी थी। यह संयोग ही है कि इस फिल्म से पहले २०१७ में प्रदर्शित फिल्म मुबारकां में भी वह एक अधिवक्ता नफीसा कुरैशी की भूमिका कर रही थी। मुबारकां भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कारोबार कर पाने में कामयाब हुई थी।

फ्लॉप शुरुआत के बाद भी फ्लॉप
इन दो सफल फिल्मों के बावजूद नेहा शर्मा का शुमार असफल अभिनेत्रियों में होता है। दिलचस्प तथ्य यह है कि नेहा शर्मा का हिंदी फिल्मों में आगमन भी फ्लॉप फिल्म क्रूक: इट्स गुड टू बी बैड (२०१०) से हुआ था। इस फिल्म के बाद नेहा शर्मा की तेरी मेरी कहानी, क्या सुपर कूल हैं हम, जयंतभाई की लव स्टोरी, सारे जहाँ से महंगा, यंगिस्तान और तुम बिन २ जैसी फ़िल्में प्रदर्शित हुई। लेकिन, यह सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

तैश और हाउसफुल ५
वेब सीरीज इल्लीगल में कानूनी दांवपेंच उछाल रही नेहा शर्मा इक्का दुक्का हिंदी फिल्मों में नज़र आयेंगी। नेहा शर्मा का फिल्म डेब्यू निर्देशक पुरी जग्गनाथ की तेलुगु फिल्म चिरुथा से हुआ था। उन्होंने एक एक तमिल, मलयालम और पंजाबी फिल्म भी की है। लेकिन, फिलहाल उनके पास बिजोय नाम्बियार निर्देशित रिवेंज ड्रामा फिल्म तैश में कृति खरबंदा और जोया मोरानी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका है। उन्हें हाउसफुल ५ की स्टार कास्ट में शामिल कर लिए जाने की भी खबर है।


No comments:

Post a Comment