Tuesday 16 June 2020

दबंग डायरेक्टर ने कहा- Salman Khan परिवार ने बर्बाद करने की कोशिश की


सलमान खान को दबंग एक्टर बनाने वाले, अभिनव सिंह कश्यप ने सलमान खान के परिवार पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उनके करियर को ख़त्म करने की कोशिश की। अभिनव कश्यप की फिल्म दबंग में सलमान खान का रॉबिनहुड टाइप पुलिस किरदार चुलबुल पांडेय, अभिनव कश्यप की ही देन है। क्योंकि, दिलीप शुक्ल के साथ फिल्म के लेखक अभिनव कश्यप ही थे। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई एक पोस्ट में अभिनव ने दावा किया कि मुझे १० साल पहले दबंग २ इसलिए छोड़नी पड़ी कि अरबाज़ खान अपने भाई सोहेल के साथ मेरे करियर पर नियंत्रण करना चाहते थे। वह मुझे परेशान करते रहते थे। अरबाज़ ने मेरे दूसरे प्रोजेक्ट को बर्बाद करने की भरपूर कोशिश की। अष्टविनायक के मुखिया राज मेहता को धमकियां दी गई। मुझे उन्हें साइनिंग अमाउंट वापस करना पडा। यह वायाकॉम पिक्चर्स के साथ भी हुआ। मुझे व्याज सहित साइनिंग अमाउंट की राशि लौटानी पड़ी। आखिरकार, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मेरे प्रोजेक्ट को बचा लिया। मेरी रणबीर कपूर के साथ फिल्म बेशरम बन पाई। अनुभव ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों को भी निशाना बनाया। उनके निशाने पर ख़ास तौर पर वायआरऍफ़ टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी थी। उन्होंने कहा कि इस एजेंसी ने सुशांत को मौत की ओर धकेला। अभिनव ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी और कास्टिंग डायरेक्टरो को दलाल बताया। उन्होंने इन सब की जांच की मांग की। 


No comments:

Post a Comment