Wednesday 3 June 2020

होगा टकराव Salman Khan और Ranbir Kapoor का

सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद वीकेंड पर रिलीज़ होना था। लेकिन, कोरोना महामारी के चलते देश के सिनेमाघर बंद हो जाने के कारण फिल्म ईद पर रिलीज़ नहीं हो सकी। खबर है सलमान खान अपनी फिल्म को क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज़ करना चाहते है।

राधे का एक गीत
राधे केवल इस वजह से सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं हो सकी कि सिनेमाघर बंद पड़े थे। बल्कि, वास्तविकता यह है कि राधे के एक गीत सहित, फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग होनी है। यह शूटिंग लॉकडाउन खुलने पर राज्य सरकार की सशर्त अनुमति के बाद ही पूरी की जा सकेगी। यह शूट जुलाई से पहले शुरू हो पायेगा, इस पर शक की गुंजाईश है।

आमिर की फिल्म भी अधूरी
शूटिंग पूरी न हो पाने का किस्सा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा का भी है। जब देश में लॉकडाउन हुआ, उस समय लाल सिंह चड्डा की शूटिंग पंजाब में चल रही थी। बताते हैं कि लाल सिंह चड्डा की ४० प्रतिशत शूटिंग होनी शेष है। ऐसे में यह संभव नहीं है कि लाल सिंह चड्डा क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज़ की तारीख़ तक सेंसर हो जाए।

आमिर की फिल्म की जगह ब्रह्मास्त्र!
जब, लाल सिंह चड्डा के क्रिसमस वीकेंड के बजाय अगले साल २०२१ में किसी समय रिलीज़ किये जाने की खबर आम हुई, उस समय करण जौहर ने अपनी रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन की फंतासी फिल्म ब्रह्मास्त्र को क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज़ करने का मन बनाया। ब्रह्मास्त्र को इस साल फरवरी में ४ दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है।

पिछले साल दबंग ३

अब चूंकि, सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को क्रिसमस पर रिलीज़ किये जाने कि चर्चा है, क्या इस प्रकार से, सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का टकराव रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र से होगा? इसकी उम्मीद भी मत कीजिये। क्योंकि, पिछले साल भी, क्रिसमस सप्ताह में दबंग ३ के आ जाने के बाद, करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ तुरंत टाल दी थी।

No comments:

Post a Comment