Saturday 9 November 2019

कुली जोड़ी के साथ Emran Hashmi की दो फ़िल्में


आजकल, सोशल मीडिया पर एक्टरों द्वारा अपनी फिल्म का ऐलान करने का चलन बन गया है।  इसी कड़ी में इमरान हाश्मी ने सोशल मीडिया पर अपने दो फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों का ऐलान किया है।

ख़ास बात यह है कि इमरान हाश्मी की यह दो  फ़िल्में कुली एक्टरों के साथ है।  यानि, इन दो फिल्मों में इमरान हाश्मी के साथी सितारों में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन के नाम शामिल है।  ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की मर्दाना जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।  इस जोड़ी की फिल्म कुली, २ दिसंबर १९८३ को प्रदर्शित हुई थी। ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी की एक फिल्म १०२ नॉट आउट पिछले साल रिलीज़ हुई थी।

इमरान हाश्मी के ऐलान के अनुसार, इमरान हाश्मी की पहली फिल्म द बॉडी होगी। यह फिल्म १३ दिसंबर २०१९ को प्रदर्शित होगी।  इस फिल्म में उनके कोस्टार ऋषि कपूर होंगे।  स्पेनिश  फिल्म द बॉडी की इस रीमेक फिल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म निर्देशक जीतू जोसफ कर रहे हैं।  स्पेनिश क्राइम थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म की कहानी एक दुर्घटना एक हत्या और मृत देह की तलाश पर घूमती है।ऋषि कपूर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आएंगे।  इस फिल्म में इमरान हाश्मी के साथ शोभिता धूलिपाला और वेदिका भी है।  वेदिका, दक्षिण की फिल्मों के स्थापित अभिनेत्री है।  द बॉडी उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी।  निर्देशक जीतू जोसफ की फिल्म दृश्यम को हिंदी दर्शक भी देख चुके हैं।  वैसे यह फिल्म जीतू की भी पहली हिंदी फिल्म होगी।

इमरान हाश्मी की दूसरी फिल्म चेहरे होगी। यह फिल्म २४ अप्रैल २०२० को प्रदर्शित होगी।  इस फिल्म में, इमरान हाश्मी के सह अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।  मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म चेहरे, रूमी जाफरी की लिखित पटकथा पर खुद रूमी द्वारा ही निर्देशित किया गया  है।  इस फिल्म में कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती भी हैं। रूमी की, गली गली में चोर है के आठ साल बाद, निर्देशक के तौर पर वापसी हो रही है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।  

No comments:

Post a Comment