Monday 11 November 2019

Prashant Singh की म्यूज़िक वीडियो हमसफ़र महक


एक रोमांटिक-ट्रैजिक वीडियो सॉन्ग 'हमसफ़र' को मुम्बई के लाइनक्राफ़्ट सहारा स्टार होटल में   नवंबर, 2019 को एक भव्य समारोह में लॉन्च किया गया। इस वीडियो में प्रेमी युगल के तौर पर नज़र‌ आयेगी प्रशांत सिंह और महक मनवानी की जोड़ी। इस शानदार लॉन्च पार्टी में स्टारकास्ट समेत 'हमसफ़र' वीडियो से जुड़े तमाम लोग शामिल हुए। 

एक रुपैया प्रोडक्शंस और प्लाइंग रील्स फ़िल्म्स के तहत निर्मित म्यूज़िक वीडियो 'हमसफ़र'  को अजय शिवान ने निर्देशित और एडिट भी किया है। 

इसे संगीतबद्ध और स्वरबद्ध किया है विवेक वर्मा ने जबकि इसे लिखा और इस गाने को कम्पोज़ किया है श्रवण जे नायर ने। आशु धोंड ने बड़ी ही ख़ूबसूरती से इसे फ़िल्माया है। 

'हमसफ़र' के वीडियो को गोवा के अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है। यह एक रोमांटिक-ट्रैजिक किस्म का गाना है, जिसमें प्रशांत ख़ुद से दूर हो चुकी अपनी प्रेमिका महक के साथ बिताये गये हसीन लम्हों को बहुत मिस करते हैं। इस गाने के बोल आपके दिलों को छू जायेंगे और इस गाने का वीडियो भी उतना ही दिलकश है। 

प्रशांत सिंह ने न सिर्फ़ 'हमसफ़र' को प्रोड्यूस किया है, बल्कि वो इस वीडियो में बतौर लीड एक्टर भी नज़र आयेंगे। प्रशांत ने इससे पहले भी 'किल दिल' और 'तेरी कमी' जैसे वीडियोज़ को प्रोड्यूस किया था, जिन्हें राग ऑडियो पर रिलीज़ किया गया था। 'आजा तू' को ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने रिलीज़ किया था। 'हमसफ़र' की फ़ीमेल लीड के तौर पर महक मनवानी ऩजर आयेंगी। इससे पहले वह 'सिक्टीन' और 'फ़ुक्रे' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं हैं। 'उन्होंने 'ससुराल गेंदा फ़ूल' और 'लाइफ़, लफ़डे और बंदियां' जैसे टीवी शोज़ में भी काम किया है। 

प्रशांत सिंह इस वीडियो लेकर काफ़ी उत्साहित हैं क्योंकि इस गाने में उन्होंने एक्टिंग भी की है. प्रशांत कहते हैं, "मैंने कई म्यूज़िक वीडियोज़ का निर्माण किया है और कई बॉलीवुड फ़िल्मों भी फ़ाइनांस की हैं। लेकिन यह पहला मौका है जब मैंने किसी वीडियो में काम किया है। अब मैं कह सकता हूं कि एक्टिंग करना कोई आसान बात नहीं होती है। मैं इस बात को लेकर भी बेहद ख़ुश हूं कि अजय शिवान ने बेहतरीन ढंग से इस वीडियो‌ का निर्देशन किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं वीडियो 'हमसफ़र' को लेकर उत्साहित भी हूं और थोड़ा नर्वस भी हूं। उम्मीद करता हूं कि लोगों को ये वीडियो ख़ासा पसंद आयेगा।"

No comments:

Post a Comment