Saturday 9 November 2019

Star Trek Discovery में प्रमुख भूमिका में Adil Hussain



इस साल, बॉम्बरिया, डेल्ही क्राइम, कबीर सिंह और साहो जैसी फिल्मों में नज़र आये अभिनेता आदिल हुसैन, अब सीबीएस की टीवी सीरीज स्टार ट्रेक डिस्कवरी में नज़र आने वाले हैं।

इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन के ट्रेलर में आदिल हुसैन की भूमिका केंद्रीय लगती है। क्योंकि, वह सीरीज के एक चरित्र मिचैल बर्नहम से कहते नज़र आ रहे हैं कि 'मैं इस ऑफिस को रोज देखता था. मुझे विस्वास था कि मेरी आशा बेकार नहीं जायेगी। यह आशा तुम हो।'

इस चरित्र में, आदिल हुसैन अभिनय के कैसे कारनामे दिखाएँगे, इसका पता तो इस सीरीज के रिलीज़ होने के बाद ही चलेगा। फिलहाल तो इस सीरीज की शूटिंग टोरंटो कनाडा में चल रही है। यह शूटिंग दिसम्बर में ख़त्म हो जायेगी।

यूएसएस एंटरप्राइज से संकट का सिग्नल पा कर, यूएसएस डिस्कवरी की टीम कैप्टेन क्रिस्टोफर पाइक के नेतृत्व में नए मिशन की ओर निकल पड़ती है।

इस नए सीजन की स्ट्रीमिंग के बाद, स्टार ट्रेक के अंतर्गत नई कहानियों का विस्तार किया जायेगा।इस सीजन का प्रीमियर अगले साल किसी समय होगा।

इसके साथ ही आदिल हुसैन, स्टार ट्रेक सीरीज में भारतीय अमेरिकी मौलिक पंचोली और रेखा सिन्हा के बाद शामिल होने वाले भारतीय बन जायेंगे। 

No comments:

Post a Comment