Tuesday 5 November 2019

कमांडो भूमिका में एक्टर Vishal की तमिल एक्शन फिल्म Action


एक्शन फिल्मों से पहचाने जाने वाले अभिनेता विशाल की १५ नवंबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म एक्शन भी एक एक्शन फिल्म है।  इस फिल्म  में विशाल एक मिलिट्री कमांडो सुभाष की भूमिका कर रहे हैं।  इस फिल्म के एक्शन से भरपूर होने का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म की नायिका तमन्ना भी एक मिलिट्री कमांडो की भूमिका में है।

 वेंकट राघवन और सुभा के साथ खुद सुन्दर सी द्वारा लिखी गई फिल्म का निर्देशन सुन्दर सी ने ही किया है।  यह सुन्दर सी और विशाल की एक साथ दूसरी फिल्म है।  इससे पहले यह दोनों, तमिल एक्शन कॉमेडी फिल्म अम्बाला (२०१५)  साथ कर चुके हैं।

फिल्म की नायिका तमन्ना पहली बार सुन्दर सी के निर्देशन में फिल्म कर रही है।  लेकिन, विशाल के साथ, उनकी यह दूसरी फिल्म है।  यह दोनों तमिल एक्शन कॉमेडी फिल्म कथ्थी सांडी कर चुके हैं।


विशाल की इस साल एक तमिल एक्शन फिल्म अयोग्य प्रदर्शित हो चुकी है। जबकि, तमन्ना की एक हिंदी फिल्म ख़ामोशी के अलावा की तीन तीन तमिल और तेलुगु फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी है।  इनमे सये रा नरसिम्हा रेड्डी, देवी २ और अभिनेत्री २ उल्लेखनीय है।  तमन्ना की अगले साल एक हिंदी फिल्म बोले चूड़ियां रिलीज़ होनी है।  इस फिल्म में, तमन्ना की जोड़ी नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ बन रही है।  

No comments:

Post a Comment