Wednesday 15 April 2020

सीजनस ग्रीटिंग्स से Celina Jaitly की वापसी


माँ-बेटी के नाज़ुक रिश्तों की पड़ताल करती निर्माता आरती दास की फिल्म सीजनस ग्रीटिंग्स की स्ट्रीमिंग जी ५ पर १५ अप्रैल से होने लगेगी। यह फिल्म, निर्देशक राम कमल मुख़र्जी की रितुपर्णों घोष की सीजनस ग्रीटिंग्स को श्रद्धांजलि है। इस फिल्म में माँ और बेटी की भूमिका में लिलेट दुबे और सेलिना जेटली हाग हैं।

पत्रकार से निर्देशक
सीजनस ग्रीटिंग्स, पत्रकार से फिल्मकार बने राम कमल मुख़र्जी की पहली निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म से कभी की बॉलीवुड की सेक्स बम अभिनेत्री सेलिना जेटली की वापसी हो रही है। सेलिना जेटली की पिछली रिलीज़ हिंदी फिल्म विल यू मैरी मी थी। उन्होंने २०११ में एक विदेशी पीटर हाग से शादी के बाद ऑस्ट्रिया में अपना डेरा जमा लिया था। लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रही हैं। सीजनस ग्रीटिंग्स में सेलिना जेटली ने लिलेट दुबे की बेटी की भूमिका की है।

पाओली डैम की जगह सेलिना
पहले, इस फिल्म में बेटी की भूमिका के लिए पाओली डैम को लिया गया था. लेकिन, बाद में उनकी जगह सेलिना जेटली को ले लिया गया। इस फिल्म में अज़हर खान ने सेलिना जेटली के पुरुष मित्र तथा एक किन्नर श्री घटक ने घर की कामवाली चपला की भूमिका की है। इस फिल्म की तमाम शूटिंग कलकत्ता में हुई है। इस फिल्म को देश और विदेश के फिल्म मेलों में दिखाया जा चुका है। जहाँ इस फिल्म की काफी सराहना हुई है।

कोरोना के कारण ज़ी५ पर

रामकमल मुख़र्जी का इरादा इस फिल्म को कलकत्ता और मुंबई में जश्न के साथ रिलीज़ करने का था। लेकिन, कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सारे शहर और सिनेमाघर बंद किये जा चुके हैं। ऐसे में, ओटीटी जी५ आगे आया। इस प्लेटफार्म ने फिल्म सीज़न्स ग्रीटिंग्स को अपने प्लेटफार्म पर स्ट्रीम करने का फैसला किया। यह फिल्म जी५ के शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के तहत दिखाई जायेगी।

No comments:

Post a Comment