Friday 17 April 2020

दे दे प्यार दे के सीक्वल में Rakul Preet Singh


अजय देवगन की पिछले साल की पहली १०० करोडिया फिल्म दे दे प्यार दे का सीक्वल बनाया जाएगा। दरअसल, अजय देवगन के साथ राकुल प्रीत सिंह और तब्बू की मुख्य भूमिका वाली बड़ी उम्र के आदमी के छोटी उम्र की लड़की से रोमांस वाली इस फिल्म का अंत काफी खुला रखा गया था। ताकि फिल्म का सीक्वल बनाए जाने की गुंजाईश हो सके।

सिद्धार्थ के साथ रकुल की तीन फ़िल्में
फिलहाल, अभी इस फिल्म के सीक्वल की कोई खबर नहीं है। परन्तु, राकुल प्रीत के, अजय देवगन के साथ एक फिल्म करने की खबर ज़रूर है। यह फिल्म भी कॉमेडी जॉनर की होगी। इस फिल्म में अजय देवगन और राकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे। अजय देवगन के साथ दूसरी फिल्म करने वाली राकुल प्रीत सिंह की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ यह तीसरी फिल्म है  इससे पहले, यह दोनों नीरज पाण्डेय की फिल्म ऐयारी और पिछले साल की हिट फिल्म मिलाप झवेरी निर्देशित मरजावां कर चुके हैं।



करण देओल के बजाय सिद्धार्थ
थैंक गॉड के निर्देशक इंद्रकुमार हैं। इंद्रकुमार की पिछली फिल्म अजय देवगन के साथ टोटल धमाल (२०१९) थी। पिछले साल, जब इंद्रकुमार ने फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया था, तब इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल को लिए जाने की खबर थी। लेकिन, पल पल दिल के पास की असफलता के बाद, इंद्रकुमार ने हिट मरजावां के सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेना उपयुक्त समझा।

इस साल की फ़िल्में
अजय देवगन, इस साल एक सुपरहिट फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर दे चुके है। उनकी दो फ़िल्में भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया और मैदान इस साल रिलीज़ होनी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक फिल्म शेरशाह इस साल रिलीज़ होगी। उनके पास दो अनाम फ़िल्में भी है। राकुल की आगामी रिलीज़ फिल्मों में जॉन अब्राहम के साथ अटैक, निर्देशक काशिव नायर की अनाम फिल्म तथा कमल हासन की इंडियन २ के नाम उल्लेखनीय हैं।

No comments:

Post a Comment