Wednesday 29 April 2020

Mahesh Babu से रोमांस करेगी Shraddha Kapoor


तीन पत्ती एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने, बॉलीवुड के युवा सितारों टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, शाहिद कपूर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदि के साथ फ़िल्में की है। लेकिन, वह अभी तक किसी खान अभिनेता की फिल्म की नायिका नहीं बन पाई है। २०१३ में, उनके अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर इज बेक में अभिनय करने की खबर थी । पर बाद में उनकी जगह श्रुति हासन को ले लिया गया ।

दक्षिण में छलांग
इस लिहाज़ से श्रद्धा कपूरदक्षिण की फिल्मों में छलांग भरती प्रतीत होती है । उनका दक्षिण में फिल्म डेब्यू प्रभास की फिल्म साहो से हुआ था । यह फिल्म तेलुगु और तमिल के अलावा हिंदी में भी बनाई गई थी। साहो में, बाहुबली प्रभास की नायिका श्रद्धा कपूर थी । पूरे देश में प्रभास के क्रेज को देखते हुए, साहो श्रद्धा कपूर के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म थी । अब यह बात दूसरी है कि तेलुगु भाषा में साहो को अपेक्षित सफलता नहीं मिल सकी ।

श्रद्धा कपूर के लिए लकी प्रभास
प्रभास, श्रद्धा कपूर के लिए भाग्यशाली साबित होते हैं । साहो के बाद, श्रद्धा कपूर की तीन फ़िल्में छिछोरे, स्ट्रीट डांसर ३डी और बागी ३ प्रदर्शित हुई । यह तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई । इन फिल्मों में श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ी जमाई थी ।

महेश बाबू की रोमांस
अब श्रद्धा कपूर के, दक्षिण के एक दूसरे सुपरस्टार के साथ जोड़ी जमाने की खबर भी है । यह सुपरस्टार तेलुगु फिल्मों के अभिनेता महेश बाबू है । यह फिल्म महेश बाबु के फिल्म करियर की २७वी फिल्म है । फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है । लेकिन, इस फिल्म में महेश बाबु और श्रद्धा कपूर रोमांटिक कोण बना सकते हैं । पर इस फिल्म की, श्रद्धा कपूर को गब्बर इज बेक में रिप्लेस करने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन भी कीर्ती सुरेश के साथ दावेदार हैं । लेकिन, खबर है कि फिल्म के निर्माता श्रद्धा कपूर को लेना चाहते हैं ।

जून में शूटिंग शुरू
महेश बाबु की २७वी फिल्म के निर्देशक वामशी पैडीपल्ली हैं। इन दोनों ने महर्षि जैसी हिट फिल्म दे रखी है। खबर है कि इस फिल्म में महेश बाबू की भूमिका बिलकुल भिन्न होगी। यह भी खबर है कि महेश बाबू, निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म के नायक भी होंगे । जहाँ, श्रद्धा कपूर के साथ महेश बाबू की फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी। वहीँ राजामौली की फिल्म की शूटिंग  आरआरआर की रिलीज़ के बाद, २०२२ में ही शुरू हो पायेगी । 

No comments:

Post a Comment