Friday 10 April 2020

हिंदी में भी Allu Arjun की :'Pushpa'


तेलुगु फिल्मों के, लोकप्रिय अभिनेता अल्लू अर्जुन ने, ८ अप्रैल को अपना ३८वा जन्मदिन मनाया। दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में, आम तौर पर अपने लोकप्रिय अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी नई फिल्म का पोस्टर या टीज़र जारी करने का चलन है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर भी उनकी नई फिल्म के चार भाषाओँ में पोस्टर जारी किये गए। खास बात यह रही कि अर्जुन के करियर की इस २०वी फिल्म के टाइटल पुष्प का भी खुलासा किया गया।


लारी ड्राइवर पुष्प राज
अल्लू अर्जुन की एक्शन फिल्म पुष्प की पृष्ठभूमि में शेषाचलम के जंगल है। यह फिल्म एक लारी ड्राईवर पुष्प राज की है। फिल्म में जंगल से लाल चन्दन की तस्करी करने वालों की गतिविधियों को दर्शाया गया है। लाल चन्दन का उपयोग औषधियां बनाने के लिए किया जाता है। इस मसाला फिल्म में लारी ड्राइवर पुष्प राज का एक अदद रोमांस भी है।

पहली बार रश्मिका के साथ रोमांस
इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन ने चित्तूर वासियों के तेलुगु उच्चारण को सीखा है। फिल्म में उनकी रोमांटिक जोड़ी रश्मिका मन्दाना के साथ बनाई गई है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदना के साथ पहली बार जोड़ी बना रहे हैं। फिल्म में विजय सेतुपति की भूमिका काफी अहम् है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। निर्देशक सुकुमार की पहली फिल्म आर्या के नायक अल्लू अर्जुन ही थे । इस हिट फिल्म की सीक्वल आर्या २ का निर्देशन भी सुकुमार ने ही किया था ।

तेलुगु फिल्मों के स्टाइलिश अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन को, दक्षिण की फिल्मों का स्टाइलिश एक्टर माना जाता है । उनकी फिल्मों में एक्शन और हास्य के साथ गीत संगीत और रोमांस का भरपूर मसाला होता है । ख़ास बात यह भी है कि अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्मों के हिंदी डब संस्करण टेलीविज़न के ज़रिये हिंदी फिल्म दर्शक खूब देखते हैं और पसंद करते हैं । यही कारण है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्प को दक्षिण की तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओँ के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ किया जा रहा है।  इस प्रकार से, पुष्प अल्लू अर्जुन की अखिल भारतीय अपील वाली पहली फिल्म बन जाती है । क्या हिंदी फिल्म दर्शक अल्लू अर्जुन की स्टाइल का स्वागत करेंगे?

No comments:

Post a Comment