Sunday 19 April 2020

Arshad Warsi को Amrtia Rao का हैप्पी बर्थडे



अभिनेता हर दिन कई लोगों से मिलते हैं, लेकिन फिर कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके साथ वे काम करते हैं और सहकर्मियों से मित्र तक का सफर खास बन जाता है। अभिनेत्री अमृता राव और अरशद वारसी ऐसा ही एक उदाहरण हैं। आज अरशद वारसी का जन्मदिन है और उनकी तीन-फिल्म सह-कलाकार अमृता राव ने उन्हें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बड़े अच्छे तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और साथ में COVID 19 महामारी से बचने के लिए एक संदेश भी दिया। सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गए और उनके प्रशंसकों से बहुत प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

" ऑल-राउंडर अभिनेता, डांसर और कलाकार मेरे जॉली गुड को-स्टार @ अरशदवर्सी को जन्मदिन की शुभकामनाएं , हमेशा की तरह चमकते रहें। स्टे होम, स्टे सेफ अमृता ने कैप्शन में लिखा। अमृता और अरशद ने 'शॉर्ट कट', 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' और 'जॉली एलएलबी' में एक साथ स्क्रीन शेयर की। लॉकडाउन के कारण, अभिनेता को घर पर अपना जन्मदिन मनाना होगा। अभिनेत्री ने उन दोनों की कुछ मनमोहक तस्वीरें भी एक साथ अपलोड कीं। अरशद वारसी जो अमृता को मिस वाओ कहते हैं, ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर "थैंक यू मिस वाओ " का जवाब दिया।

अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरें इंटरनेट पर प्रशंसकों ने काफी पसंद की । फैंस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने यह भी इच्छा व्यक्त की कि दोनों को किसी परियोजना के लिए फिर से सहयोग करना चाहिए। अमृता और अरशद को आखिरी बार जॉली एलएलबी में एक साथ देखा गया था जिसने हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था।

No comments:

Post a Comment