Wednesday 29 April 2020

Lara Dutta की दो खिलाडी प्रॉब्लम भारी

पार्टनर के १३ साल बाद, सलमान खान लारा दत्ता के साथ है। लेकिन इन दोनों का साथ किसी फिल्म के लिए नहीं, वेब सीरीज के लिए है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज़िक्र किया कि मेरी पसंदीदा 'पार्टनरहीरोइन...इस शो को कर रही है। प्लीज जाओ और देखो दो खिलाडी प्रॉब्लम भारी।

पार्टनर में सलमान खान की नायिका
यहाँ बताते चलें कि सलमान खान और लारा दत्ता ने २००७ में रिलीज़ डेविड धवन निर्देशित फिल्म पार्टनर में काम किया था। इस फिल्म में गोविंदा की पार्टनर कैटरीना कैफ थी। सलमान खान की पार्टनर लारा दत्ता बनी थी। पार्टनर से पहले सलमान खान और लारा दत्ता ने फिल्म नो एंट्री में अभिनय किया था। इन दोनों की तीसरी फिल्म बंदा यह बिंदास है रिलीज़ नहीं हो सकी है।

लारा दत्ता का डिजिटल डेब्यू
दरअसल, लारा दत्ता का डिजिटल डेब्यू कर रही है। वह एक वेब सीरीज हंड्रेड में काम कर रही है। इस शो की टैग लाइन है दो खिलाड़ी प्रॉब्लम भारी। सलमान खान ने ट्विटर पर इसी शो का जिक्र किया था। हंड्रेड की दो खिलाड़ी की एक खिलाड़ी लारा दत्ता है। यह लारा दत्ता का डिजिटल माध्यम में पहला शो है।

सलमान की शुक्रगुजार लारा
सलमान खान के सन्देश के बाद, लारा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ज़िक्र करते हुए सलमान खान को परदे का सबसे कूल पुलिस वाला बताया। लारा दत्ता का इशारा दबंग के चुलबुल पाण्डेय की ओर था। लारा दत्ता भी हंड्रेड में असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर शौर्य शुक्ल की भूमिका कर रही है। उनकी शौर्या शुक्ला भी सलमान खान के चुलबुल पाण्डेय की तरह कूल है।

मराठी एक्ट्रेस रिंकू का डिजिटल डेब्यू
रूचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहेर शब्बीर द्वारा निर्देशित हंड्रेड की दूसरी कॉप नेत्रा पाटिल की भूमिका मराठी फिल्म अभिनेत्री रिंकू राजगुरु कर रही है। रिंकू राजगुरु को उनकी मराठी फिल्म सैराट के लिए पहचाना जाता है। यह फिल्म धड़क टाइटल के साथ हिंदी में भी बनाई गई थी। हंड्रेड में अन्य भूमिकाओं में करण वाही, राजीव सिद्धार्थ, सुधांशु पाण्डेय, परमीत सेठी, रोहिणी हटंगड़ी, अरुण नलवाडे और मकरंद देश्पंदेय है. यह शो हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है। 

No comments:

Post a Comment