Friday 24 April 2020

Kartik Aryan ने फेन को शादी की सालगिरह पर किया विश



वर्षगांठ हमेशा सबके लिए विशेष होते हैं और आपके पसंदीदा स्टार से एक सालगिरह की शुभकामनाएं मिलना एक सपना सच होने जैसा है । हार्टथ्रोब ऑफ नेशन कार्तिक आर्यन का दिल की हमेशा अपने प्रशंसक के लिए खुला रहता है , कई बार यह देखा गया है कि उन्होंने अपने मीठे अंदाज से कई फेन्स की रिक्वेस्ट को पूरा किया है , और उनके इसी स्वभाव से वे लोगों के पसंदीदा स्टार बने है ।

कल दोपहर में एक व्यक्ति ने कार्तिक को ट्वीट करते हुए रिक्वेस्ट कर कहा था कि आज उनकी शादी की सालगिरह है , और कार्तिक उनकी पत्नी अनुपमा के पसंदीदा एक्टर है तो कृपया आप एक बार उसे विश करदे , लॉक डाउन के वजह से में कुछ प्लान नही कर पाया हूं । इस पर कार्तिक ने बड़े ही प्यार से शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं दी तथा , लॉकडाउन के नियम पालन करने के लिए सराहा भी। कार्तिक ने सही मायनों में इस कपल की सालगिरह बहुत ही यादगार बना दी है , कार्तिक हमेशा ही अपने फेन्स को खुश रखने का प्रयास पूरे दिल से करते है ।

इस लॉकडाउन के दौरान अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से हमें बहुत मनोरंजन दिया है। अपनी हिट यूट्यूब सीरीज कोकी पूछेगा के साथ, वह COVID-19 के बारे में जागरूकता भी फैला रही है।

No comments:

Post a Comment