Friday 24 April 2020

हाय हाय गर्मी - Esha Gupta


एशा गुप्ता को इस साल की सख्त गर्मियों में भी अपनी गर्मी का एहसास है।  इसे वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती हैं। आज उन्होंने अपना समुद्र के किनारे का रंगीन टू पीस बिकिनी में एक फोटो पोस्ट कर दिया. इस फोटो मे वह अपनी टॉप को हाथों के बीच उठाये, बेहद कामुक लग रही है । इस फोटो को उन्होंने कोई कमेंट नहीं दिया. लेकिन उनकी इस गर्मागर्म फोटो पर कमेंट की बहार आ गई ।


उनके यह चित्र सिर्फ उघडे  बदन वाले ही नहीं होते बल्कि इनमे कामुकता की हद तक उत्तेजना  होती है । कुछ समय पहले उन्होंने अपना एक चित्र पोस्ट किया था । इस चित्र में उनका सिर्फ चेहरा नज़र आ रहा था । लेकिन, इसमे भी पर्याप्त उत्तेजना थी । इस चित्र को देख कर उनका एक प्रशंसक इतना उत्तेजित हो गया कि उसने उनके सामने अपनी एक नाजायज़ मांग रख दी. उसने लिखा- तुमको....का मन कर रहा है । क्या करू बताओ । अपने इस प्रशंसक को उनका जवाब भी गज़ब का था ।  एशा ने लिखा- कुछ मत करो. कोरोना नहीं मरेगा तो तुम्हे कोई और मार देगा ।


एशा  गुप्ता की पिछली फिल्म वन डे : जस्टिस डिलीवरड ५ जुलाई २०१९ को प्रदर्शित हुई थी।  इसके बाद से वह स्क्रीन पर नज़र नहीं आई।  इसका मतलब यह हुआ कि उनकी अगली जो फिल्म रिलीज़ होगी, वह एक साल से ज्यादा समय के बाद रिलीज़ होगी । आम तौर पर एशा की फ़िल्में काफी अंतराल के बाद रिलीज़ होती है । लेकिन इन्स्ताग्राम और ट्विटर पर उनके गर्मागर्म फोटो उन्हें दर्शकों के जेहन में तरोताज़ा रखते हैं ।


एषा गुप्ता की एक वेब सीरीज REJCTX सीजन २ में नज़र आने वाली हैं । जी५ की इस वेब सीरीज में वह सुमीत व्यास, कुबरा सेत, अनिषा विक्टर, अहमद मसि वाली और रिधि खखार के साथ नज़र आयेंगी । 

No comments:

Post a Comment