Friday 17 April 2020

Extraction के माफिया Priyanshu Painyuli


आजकल, निर्देशक सैम हैग्राव और निर्माता रूसो ब्रदर्स की फिल्म एक्सट्रैक्शन में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ से ज़्यादा बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर प्रियांशु पैन्यूली की चर्चा है । यह हथियार के सौदागरों औऱ तस्कर अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि पर फिरौती ड्रामा फिल्म है।

फ्लॉप हिंदी फिल्मों के प्रियांशु
हॉलीवुड की फिल्म में, क्रिस हेम्सवर्थ से ज़्यादा चर्चा पाने वाले  प्रियांशु को हिंदी फिल्मों से कोई पहचान नहीं मिली। लव एट फर्स्ट साइट से डेब्यू करने वाले प्रियांशु के खाते में रॉक ऑन २, भावेश जोशी सुपरहीरो और हाई जैक के नाम दर्ज है। लेकिन, इन फिल्मों को लेकर अख़बारों में प्रियांशु का कभी जिक्र नहीं हुआ।

बंगाली गैंगस्टर
एक्सट्रैक्शन में प्रियांशु पैन्यूली को चर्चा में लाता है, फिल्म में उनका फर्स्ट लुक। एक्सट्रैक्शन को पहले ढाका टाइटल के साथ बनाया जा रहा था। इस फिल्म की तमाम शूटिंग ढाका बांगलादेश और भारत में अहमदाबाद में हुई है। प्रियांशु इस फिल्म में ढाका के एक गैंगस्टर की भूमिका कर रहे हैं। यानि फिल्म में उनका चरित्र बंगाली रहन सहन वाला है। फिल्म के फर्स्ट लुक में इसकी झलक मिलती है।फर्स्ट लुक में वह बंगाली आदमी की तरह सोने के भारी आभूषण पहने नज़र आते है। उनके शरीर पर सोने के हार, बाजूबंद और कंगन दिखाई दे रहे हैं। वह बंगाली शैली वाले कुर्ते और सिल्क शर्ट पहने हुए है।

२४ अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर
सैम हैग्राव निर्देशित ढाका में कई भारतीय कलाकार रणदीप हूडा, पंकज त्रिपाठी, शौमिक, नेहा महाजन और रुद्राक्ष जैसवाल भी हैं। इन सशक्त और स्थापित अभिनेताओं के बीच भी प्रियांशु खुद की पहचान बना पाने में सफल होते हैं तो यह उनकी अभिनय प्रतिभा का ही प्रतीक है। एक्सट्रैक्शन सिनेमाघरों में तो नहीं रिलीज़ हो रही। लेकिन, २४ अप्रैल से नेटफ्लिक्स से ज़रूर स्ट्रीम हो रही है। 

No comments:

Post a Comment