Wednesday 8 April 2020

Paresh Rawal के बेटे का एक्टिंग डेब्यू


चरित्र अभिनेता परेश रावल और पूर्व मिस इंडिया और टीवी एक्ट्रेस स्वरुप संपत के बटे आदित्य का फिल्म डेब्यू होने जा रहा है। उनकी पहली फिल्म रोमांटिक बमफाड़ होगी। लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म जी५ पर स्ट्रीम होगी।

इलाहाबाद का रोमांस
इस फिल्म की कहानी रोमांटिक है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश का शहर इलाहबाद है। इस रोमांटिक फिल्म की पृष्ठभूमि छोटे शहर की होने के बावजूद पूरी तरह से मसाला है। क्योंकि, फिल्म की रोमांटिक नायिका सुंदर होने के साथ बोल्ड भी है। कहने का मतलब यह है कि फिल्म की कहानी रोमांटिक होने के बावजूद लीक पर चलती नहीं है। इसे देखते समय दर्शक परदे पर से निगाहें नहीं हटा पायेंगे।

तीन डेब्यू वाली फिल्म
बमफाड़ की खासियत है इसके तीन डेब्यू। फिल्म से परेश रावल के बेटे आदित्य का डेब्यू तो ही रहा है, दो दूसरे डेब्यू भी हो रहे हैं। फिल्म के निर्देशक रंजन चंदेल की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की नायिका शालिनी पाण्डेय की भी यह पहली हिंदी फिल्म है। वह दक्षिण का बड़ा नाम है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनके नाम के साथ अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्म दर्ज है, जिसकी हिंदी रीमेक फिल्म कबीर सिंह को भी बड़ी सफलता मिली थी। शालिनी पाण्डेय, यशराज फिल्मस की फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की नायिका बन कर आ रही हैं।

बमफाड़ मुस्लिम-हिन्दू रोमांस
बमफाड़ को अनुराग कश्यप ने प्रेजेंट किया है। इसलिए स्वभाविक है कि उनकी फिल्म में बम फटे।  वह कहते भी है कि जहाँ दिल लगाना नहीं आसान, वहां आशिकी होगी बमफाड़। अब चूंकि, यह फिल्म मुस्लिम लडके के हिन्दू लड़की से प्रेम की कहानी है और पृष्ठभूमि इलाहबाद की है तो बम फटना लाजिमी है। यह सीरीज जी५ ओरिजिनल के अंतर्गत १० अप्रैल से स्ट्रीम होगी।

No comments:

Post a Comment