Friday 17 April 2020

तय तारीख़ पर ही आयेगी Suicide Squad 2


कोरोना वायरस की वजह से, हॉलीवुड की तमाम फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई हैं। सिनेमाघरों के भी बंद हो जाने से, फिल्मो की रिलीज़ की तारीखों में अफरा तफरी का माहौल है। हॉलीवुड की फिल्मों की रिलीज़ अगले साल तक के लिए टाली जा रही हैं। ऐसे समय में, सुपर हीरो फ़िल्में देखने के शौक़ीन दर्शकों के लिए खुशखबरी है। निर्देशक जेम्स गन की दो फ़िल्में अपनी निर्धारित तारीखों में ही प्रदर्शित होंगी।

डीसी कॉमिक्स की द सुसाइड स्क्वाड
जेम्स गन की इस समय दो फिल्मों पर काम कर रहे है। उनकी डीसी कॉमिक्स पर आधारित सुपर हीरो फिल्म द सुसाइड स्क्वाड ६ अगस्त २०२१ को प्रदर्शित होनी है। जेम्स गन कोरोना वायरस के कहर से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। हालाँकि, अब इस फिल्म की शूटिंग रुक गई है। लेकिन, २०१६ में रिलीज़ डेविड अयेर की फिल्म सुसाइड स्क्वाड की रिबूट फिल्म का काम निर्धारित शिड्यूल से काफी आगे चल रहा है। इसलिए द सुसाइड स्क्वाड की रिलीज़ की तारीख़ में कोई बदलाव नहीं होगा।



गैलेक्सी सीरीज की तीसरी फिल्म
जेम्स गन, जिस दूसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं, वह गार्डियनस ऑफ़ द गैलेक्सी ३ है। जेम्स गन, गार्डियनस ऑफ़ द गैलेक्सी २ की २०१७ में रिलीज़ के बाद से ही तीसरी गैलेक्सी फिल्म पर काम कर रहे थे। लेकिन, उनके द्वारा २०१४ में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ टिपण्णी के सतह पर आ जाने के बाद, डिज्नी स्टूडियो ने जुलाई २०१८ में उन्हें गार्डियनस ऑफ़ द गैलेक्सी ३ से बर्खास्त कर दिया। मार्च २०१९ में, जेम्स गन की प्रोजेक्ट में वापसी हुई। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई २०२० में शुरू होगी। अभी इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ तय नहीं है। लेकिन, फिल्म अपने निर्धारित शिड्यूल में ही पूरी हो जायेगी।

मार्गोट रॉबी और वाइला डेविस
द सुसाइड स्क्वाड को सुसाइड स्क्वाड २ भी कहा जा रहा है। क्योंकि, यह फिल्म २०१६ में प्रदर्शित सुसाइड स्क्वाड की अगली कड़ी भी है। यह फिल्म डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की ११वी फिल्म है। इस फिल्म के दो मुख्य महिला चरित्र हर्ले क्विन और अमांडा वेलर की भूमिका मार्गोट रोबी और वाइला डेविस कर रही है।

No comments:

Post a Comment