Friday 3 April 2020

Neena Gupta की डिजिटल पंचायत


अमेज़न प्राइम विडियो पर, आज से पंचायत लगने जा रही है। यह पंचायत, रघुवीर यादव के साथ बधाई हो ! में अधेड़ उम्र की गर्भवती महिला की भूमिका से लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेत्री नीना गुप्ता लगा रही हैं। इस पंचायत में, उनके साथ जितेंदर कुमार और बिस्वपति सरकार भी होंगे।

ग्रामीण पृष्ठभूमि पर पंचायत 
वेब सीरीज पंचायत ग्रामीण पृष्ठभूमि पर है। इस कॉमेडी ड्रामा सीरीज की पृष्ठभूमि उत्तर प्रदेश के एक दूरस्थ गाँव की है। एक पढ़ा लिखा नौजवान जीतू, इंजीनियर होने के बावजूद अच्छी नौकरी नहीं पा सका है। इसलिए वह एक गाँव की पंचायत के सेक्रेटरी की नौकरी को भी स्वीकार कर लेता है। उसे यहाँ कैसे अनुभव होते हैं, उसकी हास्यपूर्ण दास्तान है पंचायत।

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के बाद !
पंचायत के दो मुख्य चरित्र जीतू और मंजू देवी की भूमिका जितेंदर कुमार और नीना गुप्ता कर रहे हैं। यह दोनों कलाकार, इसके पहले फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। चूंकि, वेब सीरीज में पंचायत की सरपंच की भूमिका नीना गुप्ता तथा सेक्रेटरी जितेंदर कुमार बने है, इसलिए इन दोनों के बीच काफी रोचक दृश्य देखने को मिलेंगे।

'८३ में कपिल देव की माँ

फिल्मों और टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री नीना गुप्ता की यह पहली वेब सीरीज होगी। इस सीरीज में उनकी भूमिका काफी दिलचस्प है। बधाई हो के बाद, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और पंगा में नज़र आ चुकी नीना गुप्ता को कपिल देव पर बायोपिक फिल्म ८३ में कपिल देव की माँ की भूमिका में देखा जा सकेगा। वह फिल्म ग्वालियर के अलावा काशिव नायर की अनाम फिल्म भी कर रही है। 

No comments:

Post a Comment