Friday 10 April 2020

Sunny Leone की सीरीज Locked-up With Sunny

w

अगर आप सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं तो आपके लिए ६४ दिनों का लॉकडाउन भी बुरा नहीं है। बॉलीवुड के तमाम सितारे सोशल मीडिया के ज़रिये अपने प्रशंसकों के साथ चटपटी बातचीत कर रहे हैं, वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस लिहाज़ से सनी लियॉन निराली साबित होती है। वह अपने प्रशंसको की रगों में खून का बहाव तेज़ करने का हर दिन प्रयास करती नज़र आती है, ताकि वह स्वस्थ एवं प्रसंन्न रहें।

बिकिनी में हॉट फोटोशूट
आजकल वह, डब्बू रत्नानी के लिए फोटोशूट में हर दिन, भिन्न रंग की बिकिनी के साथ नज़र आ जाती है। आजकल वह बेबी ब्लू बिकिनी में स्विमिंग पूल के किनारे अधलेटी सी पारा चढ़ा रही हैं। यह उनका जलपरी परिधान बताया गया है । इससे पहले उन्हें नारंगी बिकिनी में देखा गया। इस फोटो के नीचे लिखा था- हम सोचते हैं कि वह गर्मियों की गरमी से ज्यादा गर्म है। फोटो इसकी पुष्टि भी करती थी।

बॉलीवुड फिल्मों की सेक्सी बॉडी
इसमे कोई शक नहीं कि सनी लियॉन अब पोर्न फिल्म स्टार से बॉलीवुड फिल्म स्टार में बदल चुकी है। लेकिन, उनकी फिल्मों में उनकी सेक्सी बॉडी का उपयोग ही किया गया। अपवाद फिल्मों को छोड़ दें तो वह हर फिल्म में कम कपड़ों में, उत्तेजना बिखेरती नज़र आई। इन फिल्मों में कुछ फ़िल्में चली भी।

लॉक्ड अप विथ सनी
लेकिन, ऐसा नहीं कि सनी लियॉन, अपने गर्मागर्म फोटोशूट से ही अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही है। बॉलीवुड फिल्मों की बेबी डॉल ने अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के ख्याल से इंस्टाग्राम पर एक नया अकाउंट खोला है। इसमे वह एक सीरीज लॉक्ड अप विथ सनी को प्रसारित करती है। इस सीरीज में वह छोटे-कम कपड़ों में तो नज़र आएँगी ही, पर दिलचस्प मनोरंजक पोस्टें भी पोस्ट करेंगी। इसमे उनका प्रशंसकों के साथ बातचीत का सजीव प्रसारण भी होगा।

No comments:

Post a Comment