Friday 23 November 2018

हाउसफुल ४ के ग्रुप फोटो में कोने में भल्लालदेवा !


साजिद खान के निकल जाने के बाद, साजिद नाडियाडवाला की पुनर्जन्म कॉमेडी  फिल्म हाउसफुल ४ के निर्देशन का जिम्मा फरहाद सामजी को सौंप दिया गया था।  मूल रूप में लेखक (साजिद) फरहाद ने, अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट और हाउसफुल ३ का निर्देशन किया था। इसीलिए, साजिद खान के मीटू की गिरफ्त में आने के बाद, हाउसफुल ४ का निर्देशन उन्हें ही सौंपा गया ।

हाउसफुल ४ पूरी
आज इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई।  इस मौके पर पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म के क्रू के साथ चित्र खिंचवाए। इस फिल्म से जुड़े हर एक्टर ने अपने सोशल अकाउंट में चित्र अपलोड करते हुए, फिल्म पूरी होने का ऐलान किया।

ग्रुप फोटो में
इस चित्र में, अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडेय, पूजा हेगड़े, कृति सैनन, कृति खरबंदा नज़र आ रहे हैं।  उनके साथ  फिल्म के लेखन और एक्शन से  जुड़े कुछ दूसरे लोग भी नज़र आ रहे हैं।  सबसे पीछे की कतार पर साजिद नाडियाडवाला अपनी दुख्तर के साथ नज़र आ रहे हैं।

बाहुबली सितारे की उपेक्षा !
लेकिन, हैरानी होती है यह देख कर कि इस चित्र में बाहुबली का भल्लालदेवा और तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार राणा डग्गुबाती बिलकुल पीछे की कतार में कोने में साजिद नाडियाडवाला के पास खड़े नज़र आ रहे हैं।  जो व्यक्ति, भारत की सबसे ज़्यादा कारोबार करने वाली फिल्म का  एक्टर  रहा हो, उसे आखिरी कतार में खड़ा रखना कहाँ तक जायज है।

क्या नाना पाटेकर के साथ ऐसा होता !
सबसे बड़ी बात ! राणा डग्गुबाती, ऐन मौके पर आपकी फिल्म के लिए समय निकाल कर आये।  उन्हें नाना पाटेकर के रोल के लिए  लिया गया है। लेकिन, अगर नाना पाटेकर फिल्म से निकलते नहीं तो क्या साजिद नाडियाडवाला की हिम्मत उन्हें इस तरह कोने में खड़ा करने की होती ? मराठी मानुष जाग जाता !


एली एवराम का छम्मा छम्मा !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment