Monday 26 November 2018

दिलजीत दोसांझ के प्रेम गीत में बनिता संधू


दिलजीत दोसांझ अव्वल दर्जे के परफॉर्मर हैं और उनकी लोकप्रियता अंतर्राष्ट्रीय है। हर बार यह एक्टर-सिंगर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करते हैं और उसे लोकप्रिय बना देते हैं।

उन्होंने दुनिया को कुछ अनमोल गाने दिए हैं, जिनमें उनके लास्ट सिंगल 'एल सुएनो' सहित उनके सबसे यादगार लव सॉन्ग 'डू यू नो', 'पुत्त जाट दा' और कई अन्य गाने शामिल हैं।


२०१८ में दिलजीत एक बार फिर वापस आए हैं, और इस साल के आखिर में एक और यादगार प्रेम गीत दे रहे हैं। 'जिंद माही' टाइटल वाला यह गीत परफेक्ट रोमांस के लिए एक आदर्श गीत है।

इस गीत के वीडियो में अक्टूबर फेम की बनिता संधू भी उनके साथ नजर आएंगी। वीडियो की शूटिंग इस साल की शुरुआत में लंदन में हुई है और इसमें म्यूजिक मन्नी संधू ने दिया है।


इस गाने के बारे में बताते हुए दिलजीत ने कहा, "इस नए गाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूँ और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग और मेरे फैन को यह सॉन्ग भी पिछले सभी सॉन्ग की तरह ही पसंद आएगा।


मैं काफी खुशकिस्मत हूँ कि मेरे गानों को लोगों ने इतना प्यार दिया है और 'जिंद माही' बेहद खास प्रेम गीत है। इस सॉन्ग पर काम कर रही पूरी टीम काफी टैलेंटेड है और इसके वीडियो की शूटिंग लंदन में की गई है।

इस वीडियो का हिस्सा बनने के लिए मैं बनिता का शुक्रगुजार हूँ। वह काफी टैलेंटेड गर्ल है और वह इस गाने के लिए पूरी तरह से फिट बैठती है।


Things to watch out for in tonight’s KBC Grand Finale- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment