Saturday 24 November 2018

कानून के दंगल में अक्षय कुमार का मिशन मंगल


विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी जैसी सुंदरियों से घिरे मिशन मंगल पर जाने को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल  कानून के लपेटे में हैं। 

स्क्रिप्ट चोरी का दावा 
अमेरिका में रहने वाली एक लेखिका और निर्देशिका राधा भारद्वाज ने यह दावा किया है कि उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुरा कर मिशन मंगल बनाई जा रही है।  इस सन्दर्भ में वह मुंबई हाई कोर्ट भी जा चुकी हैं। लेकिन, इस फिल्म के एक निर्माता और लेखक आर बाल्की चिंतित नहीं है।


मिशन मंगल शुरू !
उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है।  इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। यह उनकी डेब्यू फिल्म है।  इस फिल्म का विषय भारतीय अंतरिक्ष वैज्ञानिकों द्वारा मार्स मिशन के तहत  मंगलयान सम्प्रेक्षित करने का सफल कारनामा दिखाया जाना है। 

दावा खारिज 
राधा का इस स्क्रिप्ट को लेकर कहना था कि उन्होंने यह स्क्रिप्ट अतुल कस्बेकर से साझा की थी।  क्योंकि, अतुल कस्बेकर  २०१६ में नीरजा और २०१७ में तुम्हारी सुलु के एक प्रोडूसर थे।  मगर, राधा भारद्वाज के दावे को आर बाल्की खारिज करते हैं।  वह कहते हैं, "किसी भी चर्चित विषय पर दो कहानियां लिखी जा सकती हैं। लेकिन, वह नक़ल कैसे हो सकती हैं।  वैसे स्वागत है राधा भारद्वाज का कि वह ऑफिस आएं और स्क्रिप्ट पढ़ लें।" 


काशी की देव दीपावली में शामिल हुए अभिनेता अनिल कपूर भी -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment