Monday 26 November 2018

निखिल अडवाणी की फिल्म स्नो में सोनम कपूर ?



हालाँकि, सोनम के आहूजा ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।  लेकिन, इसके बावजूद बॉलीवुड के गलियारों में खबर गर्म है कि निखिल अडवाणी की फिल्म स्नो की नायिका सोनम कपूर होंगी।

अक्टूबर से बातचीत 
इस फिल्म को लेकर, पिछले साल अक्टूबर से बातों का सिलसिला चल रहा है।  निखिल अडवाणी ने, सोनम कपूर की फिल्म नीरजा के रिलीज़ होने के बाद, सोनम के सामने स्नो का प्रस्ताव सामने रखा था। हालाँकि, उस समय सोनम कपूर घर में खाली बैठी हुई थी। लेकिन, इसके सोनम कपूर ने इस प्रोजेक्ट पर हामी नहीं भरी थी ।

अक्षय कुमार के साथ पैडमैन 
इस फिल्म के बाद, सोनम कपूर अक्षय कुमार के साथ पैडमैन और करीना कपूर खान के साथ वीरा दी वेडिंग में व्यस्त हो गई थी। अब सोनम कपूर की यह दोनों फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। वीरे दी वेडिंग की रिलीज़ से पहले ही सोनम कपूर शादी कर आहूजा बन चुकी हैं। स्नो की बारिश फिर होने लगी है।


क्राइम थ्रिलर स्नो 
निखिल अडवाणी की यह फिल्म अपराध थ्रिलर फिल्म है।  इस फिल्म में सोनम कपूर ने के पुलिस अधिकारी की भूमिका की है। यानि सोनम कपूर परदे पर पहली बार वर्दी पहनेंगी।

फिलहाल मल्टीस्टारर में सोनम 
फिलहाल तो सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ मल्टी स्टारर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की शूटिंग में व्यस्त हैं।  शैली चोपड़ा धर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा १ फरवरी २०१९ को रिलीज़ होगी।



No comments:

Post a Comment