Friday 23 November 2018

पंजाबी फ़िल्म में जशन अग्निहोत्री की दोहरी भूमिका



जशन अग्निहोत्री आजकल काफ़ी चर्चा में हैं। क्यूंकि उन्होंने अपनी पंजाबी फ़िल्म में एक नहीं बल्कि दो दो रोल किये है।


विज्ञापन से फिल्मों तक 
जशन ने अभी तक १०० से ज़्यादा विज्ञापन फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है। वह रियलिटी शो ड्रामेबाज़ नंबर १ भी होस्ट कर चुकी हैं। वह दो हिन्दी फ़िल्में मधुर भंडारकर की इंदु सरकार और अनिल शर्मा की जीनियस में काम कर चुकी हैं।  


कमर्शियल फिल्म छन तारा  
जशन की पहली पंजाबी फिल्म छन तारा एक कमर्शियल फ़िल्म है।  इस फिल्म मे कॉमेडी ,रोमांस और ड्रामा है। वह कहती हैं, "मैंने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की है। इस रोल को बढ़िया के निभाने के लिए मैंने हेमा मालिनी की फ़िल्म सीता और गीता और श्रीदेवी की फ़िल्म चालबाज़ कई बार देखी।"


फिल्म के बारे में 
निर्माता सतनाम तातला की इस फ़िल्म के निर्देशक विनीत अटवाल हैं । छन तारा में पंजाबी और बॉलीवुड की मिलीजुली कास्ट है। छन तारा ३० नवंबर को रिलीज़ होनेवाली है।


जशन की चाहत अच्छी फ़िल्में 
अगले साल, जशन की दो फ़िल्में रिलीज़ होंगी। एक हिंदी और एक पंजाबी। क्या वह सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगी ? जशन कहती हैं, "मैं एक कलाकार हूँ। मुझे अच्छे रोल करने हैं फिर वो चाहे हिंदी हो या कोई और भाषा। मुझे तो सिर्फ अच्छा काम करना है।"

कूडो टूर्नामेंट : अक्षय कुमार के साथ विक्की कौशल, शर्मा और मौनी रॉय - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment