Friday 30 November 2018

कल गुड न्यूज़, आज पानीपत


गर्मी और बरसात से उबर कर, गुनगुने मौसम का आनंद उठाने के लिए बॉलीवुड तैयार है।  फिल्मों की देश के विभिन्न शहरों में शूटिंग शुरू हो रही हैं या हो चुकी हैं।  कल गुड न्यूज़ सुनाने के बाद, आज पानीपत का युद्ध होने की खबर है। 

गुरूवार से गुड न्यूज़
निर्माता करण जौहर, अपने डिजिटल प्रोडक्शन की योजना का खुलासा करने के बाद२९ नवंबर को अपने फिल्म क्रू के साथ चंडीगढ़ पहुँच गए।  उनके साथ थे पंजाबी फिल्म सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और करण जौहर की फिल्म लस्ट स्टोरीज की वाइब्रेशन गर्ल किआरा अडवाणी।  यह पूरा कुनबा चंडीगढ़ में फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग कर रहा है।

दो जोड़ों की गुड न्यूज़
यह फिल्म दो ऐसे जोड़े की कहानी है, जो कृत्रिम साधनों से बच्चे पाने चाहते हैं।  ऐसा एक युवा जोड़ा दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी का है, जबकि दूसरे परिपक्व जोड़ा अक्षय कुमार और करीना कपूर खान का है।  अक्षय कुमार और करीना कपूर, जल्द ही इस शूट से जुड़ जाएंगे।

१९ जुलाई २०१९ को गुड न्यूज़
फिलहाल तो अक्षय कुमार २.० के प्रमोशन और केसरी की शूटिंग के कारण नहीं पहुंच सके थे।  चंडीगढ़ के बाद गुड न्यूज़ के बारे में बाकी की न्यूज़ विदेशी लोकेशनों से सुनाई पड़ेंगी।  गुड न्यूज़ १९ जुलाई २०१९ को रिलीज़ होगी। 


आज से शुरू पानीपत का युद्ध
और आज...यानि ३० नवंबर से आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की शूटिंग भी शुरू हो रही है। इस शूट में अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त हिस्सा लेंगे।  फिल्म की शूटिंग के लिए मशहूर शनिवार वाड़ा का निर्माण एनडी स्टूडियो में किया गया है।

संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली
पानीपत की कहानी, इतिहास में दर्ज़  पानीपत की तीसरे युद्ध पर केंद्रित है, जो अहमद शाह अब्दाली की अफगान सेना और मराठा सेना के बीच लड़ा गया था।  फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली की भूमिका कर रहे हैं।  अर्जुन कपूर, मराठा सरदार सेनापति सदाशिवराव भाऊ की भूमिका कर रहे हैं।  कृति सैनन पारवती बाई और पद्मिनी कोल्हापुरे गोपिका बाई बनी हैं ।


६ दिसंबर २०१९ को पानीपत  
आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस के  अंतर्गत बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है।  फिल्म ६ दिसंबर २०१९ को रिलीज़ होगी।  



Vikrant Massey shot with a dislocated shoulder - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment