Tuesday 27 November 2018

अमेज़ॉन पर पटाखा, सोनी मैक्स पर सुई धागा


विशाल भारद्वाज की पटाखा गर्ल्स को देखने के इच्छुक  दर्शकों के लिए अच्छी खबर अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के प्लेटफार्म से है।  ऐसे दर्शक चरण सिंह पथिक की लघु कथा दो बहनें पर आधारित विशाल भरद्वाज की फिल्म पटाखा को इस प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।  हर समय लड़ती झगड़ती रहने वाली दो बहनों को अपने संबंधों की सच्चाई शादी के बाद समझ में आती है।  इस फिल्म में दो बहनों की भूमिका टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने की थी। फिल्म में सुनील ग्रोवर की भी अहम् भूमिका थी। 

वही, दिसंबर में दर्शकों के लिए सोनी मैक्स से खुशखबरी है।  इस चैनल पर दो चर्चित  फिल्मों का प्रसारण दिसंबर में होगा।  यह दो फिल्मे हेट स्टोरी ४ और सुई धागा हैं। 


हेट स्टोरी फ्रैंचाइज़ी की उर्वशी रौतेला, करण वाही और विवान भतेना की मुख्य भूमिका वाली चौथी फिल्म हेट स्टोरी ४ का सोनी मैक्स पर प्रीमियर १० दिसंबर को रात ९ बजे से होगा।  हेट स्टोरी ४, इस साल ९ मार्च को रिलीज़ हुई थी।  इस  फिल्म के निर्माण में २४ करोड़ खर्च हुए थे।  लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर यह सिर्फ ३० करोड़ ही कमा सकी। इस फिल्म के केंद्र में भी बदला, सेक्सुअल कंटेंट और नग्नता थी।  फिल्म  की कहानी नताशा चौधरी की थी, जो खुराना परिवार से बदला लेना चाहती हैं।  इसके लिए वह इस परिवार के दो भाइयों को अपना निशाना बनाती हैं।  दोनों ही  उसे पाना चाहते हैं।  इस फिल्म का निर्देशन विशाल पंड्या ने किया था। 


दूसरी फिल्म सुई धागा का क्रिसमस पर प्रीमियर होगा। यशराज फिल्म्स के साथ निर्माता मनीष शर्मा की इस फिल्म इस साल २८ सितम्बर को रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म का बजट ३६ करोड़ था।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर १२० करोड़ का ग्रॉस किया। इस फिल्म की कहानी आत्म निर्भर बनने की थीम पर एक पति पत्नी की थी।  पति दरजी और पत्नी बुनाई कर लेती है।  दोनों मिल कर अपना काम शुरू करते हैं और सफल होते हैं।  फिल्म में मुख्य भूमिका में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा थे।  फिल्म के निर्देशक शरत कटारिया थे।   

Zulfi Syed has a rollicking time in Prague and Budapest - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment