Saturday 24 November 2018

छिछोरे के बास्केटबॉल खिलाडी सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड के तिवारी दंपत्ति को खेल फिल्मों का चस्का लग गया लगता है।  नितेश तिवारी की आमिर खान के साथ फिल्म दंगल सुपरडुपर हिट साबित हुई थी।

अश्विनी का कबड्डी पन्गा 
उस समय, नितेश की बीवी और फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी बरेली की बर्फी जमा रही थी।  बर्फी से छुट्टी मिली तो वह कबड्ड़ी कबड्डी करने लगी।  उनकी अगली फिल्म पन्गा कबड्डी पर आधारित खेल फिल्म है।  महिला कबड्डी पर इस फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका कंगना रनौत कर रही हैं। इस फिल्म की आउटडोर और इंडोर शूटिंग ज़ोरों से चल रही है।

बास्केटबॉल पर नितेश के छिछोरे 
अब पति नितेश तिवारी ने ऐलान कर दिया है। उन इस फिल्म की शूटिंग, आजकल मुंबई में हो रही है।  फिल्म छिछोरे एक खेल फिल्म है।  इस फिल्म में एक कॉलेज की बास्केट बॉल टीम के सदस्य की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत कर रहे हैं।  इस फिल्म में कॉलेज में आम तौर पर दो गुटों की बीच की दुश्मनी का चित्रण हुआ है।  लेकिन, यह दुश्मनी खेल के मैदान में नज़र आएगी।

सुशांत बनाम ताहिर 
आजकल, इस फिल्म में कॉलेज की दो फुटबॉल टीमों हाउस ३ और हाउस ४ के बीच बास्केट बॉल मैच की शूटिंग हो रही है।  सुशांत सिंह राजपूत हाउस ३ के खिलाड़ी हैं, जबकि हाउस ४ की टीम में ताहिर राज भसीन हैं।  इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नायिका की भूमिका में हैं।

इस फिल्म की खासियत यह है कि यह दो टाइम जोन पर बंटी फिल्म हैं। फिल्म के सभी कलाकार १९९० के दशक और आज के अपने चरित्रों और गेटाप में 

१९९० के दशक की पृष्ठभूमि पर छिछोरे की रिलीज़ की तारिख २०१९ के लिए तय है।


थिएटर काउंट के लिहाज़ से बाहुबली साबित हुआ २.० !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment