Friday 23 November 2018

एली एवराम का छम्मा छम्मा !


२०१८ में, मोरक्को-कनाडा मूल  की डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने, फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर दिलबर और फिल्म स्त्री में कमरिया गीत से धूम मचा दी थी।  दर्शक उनके डांस के दीवाने हो उठे थे।


किसकी सफलता
यह कहना ज़रा मुश्किल होगा कि इन दो गीतों ने, २०१४ में हिंदी फिल्म रोर : द टाइगरस ऑफ़ सुंदरबन्स फ्लॉप एक्ट्रेस को नई ज़िन्दगी दी या नोरा फतेही के इन दो मादक गीतों ने इनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सफल बना दिया। ध्यान रहे कि फिल्म स्त्री में कृति सैनन का आइटम आओ कभी हवेली पर भी था। लेकिन, नोरा की कमरिया के आगे कृति का आइटम फ्लॉप कर गया।


अब एली एवराम की छम्मा छम्मा
अब ऎसी ही कुछ आइटम सांग्स की सफलता का फायदा लेने के लिए स्वीडन से एक्ट्रेस एली एवराम छम्मा छम्मा करने जा रही है। उनकी यह छम्मा छम्मा, निर्माता प्रकाश झा की अरशद वारसी अभिनीत फिल्म फ्रॉड सैयां के लिए होगी। सौरभ श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एली एवराम, १९९८ में रिलीज़ निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म चाइना गेट के उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माए गए आइटम छम्मा छम्मा के रीक्रिएट वर्शन पर कमर हिलायेंगी।


तनिष्क बागची का रीक्रिएशन
इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है।  गाया है रोमी, अरुण और नेहा कक्कड़ ने ।  इस गीत को आदिल  शैख़ ने निर्देशित और कोरियोग्राफ किया है।


एली एवराम के साथ अरशद वारसी
इस गीत को एली एवराम के साथ अरशद वारसी और  सौरभ शुक्ला पर फिल्माया गया है।  इस गीत की कोरियोग्राफी काफी कुछ चाइना गेट की  तर्ज़ पर ही की गई है।  इस गीत में भी एली एवराम के पीछे तमाम डांसर नज़र आएंगे।  सस्ते कमैंट्स करते शोहदे भी नज़र आएंगे।

क्या एली एवराम भी उर्मिला मातोंडकर जैसी नर्तकी अभिनेत्री के जोड़ का डांस कर अपने छम्मा गीत पर दर्शकों को छमका पाएंगी ?



फिल्म जीरो, गीत मेरे नाम तू  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment