Tuesday 27 November 2018

क्या फिल्म के लिए गायब हो गई कोमोलिका ?


लगता है हिना खान का, टेलीविज़न पर कसौटी ज़िन्दगी की की कोमोलिका बन कर दर्शकों के दिलों पर छा जाने का सपना फ्यूज हो गया है।

जब ट्रोल हुई हिना खान 
इस शो के शुरुआत के कुछ एपिसोड में हिना खान के  आने से पहले, उनकी भूमिका वाले प्रोमोज ने हिना खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।  दर्शकों ने उनके पहनावे और मेकअप की मज़ाक उड़ानी शुरू कर दी थी। इसके बाद, शो में आने के बाद उनकी भूमिका को मिली दर्शकों की ठंडी प्रतिक्रिया से यह तय हो गया कि हिना खान फुसफुसा पटाखा हैं। तीन चार कड़ियों बाद ही, हिना खान शो से गायब हो गई।


बॉय फ्रेंड के साथ मस्ती 
उस समय यह कहा गया कि वह  अपने पुरुष मित्र के साथ छुट्टी बिताने विदेश गई हुई हैं।  हफ़्तों बीत गये, पर हिना खान की वापसी नहीं हुई।  अब यह कहा जा रहा है कि उनकी वापसी में और देर होगी।

फिल्म में व्यस्त !
एक अख़बार की खबर है कि हिना खान ने एक हिंदी फिल्म साइन कर ली है। आजकल वह इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म नारी प्रधान हैं और हिना खान के चरित्र के चारों ओर घूमती है। वह फिल्म में एक स्वतंत्र मगर ज़िम्मेदार लड़की की भूमिका कर रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक हुसैन खान हैं और फिल्म को राहत काज़मी और शक्ति सिंह ने लिखा है।


पूर्व प्रोजेक्ट के लिए 
कसौटी ज़िन्दगी की के बारे में पूछे जाने पर हिना खान कहती हैं, "यह मेरा पूर्व का प्रोजेक्ट है।  इसके बारे में प्रोडक्शन हाउस को मालूम था।  इसलिए मुझे यकायक शो से बाहर होना पड़ा।" 

कसौटी से गायब यकायक 
एकता कपूर जैसी निर्माता के शो की शूटिंग के दौरान, पहले बॉय फ्रेंड के साथ विदेश भ्रमण और अब फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होना, साबित करता है कि सच्चाई वह नहीं है, जो बताई जा रही है।  शो में हिना खान की कोमोलिका फ्लॉप हो  चुकी है। इसलिए, फिलहाल हिना खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।


छह महीने पूरे नहीं 
लेकिन, हिना खान कहती हैं, "अभी शो को (कसौटी ज़िन्दगी की को) छह महीने पूरे नहीं हुए हैं।  इसलिए निर्माता नहीं चाहते कि मेरा ट्रैक शुरू हो और मैं फिर गायब हो जाऊं।  मैं शो की शूटिंग शुरू करूंगी, जब मेरी फिल्म पूरी हो जाएगी।"

कुछ समझे क्या ?


अमेज़ॉन पर पटाखा, सोनी मैक्स पर सुई धागा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment