Tuesday 27 November 2018

श्रीराम की तीसरी फिल्म में नायक बनेंगे सैफ !


अब यह तो बिलकुल तय  है कि फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन और अभिनेता सैफ अली खान तीसरी फिल्म साथ साथ करेंगे। बाज़ार की सफलता से ताज़ादम और उत्साहित सैफ अली खान नई फिल्मों के लिए तैयार हैं।


सैफ के साथ डेब्यू करने वाले राघवन
श्रीराम राघवन की फिल्म एक हसीना थी और एजेंट विनोद के नायक  सैफ अली खान थे।  दरअसल, यह कहा जाये तो ठीक रहेगा कि श्रीराम राघवन का डायरेक्टोरियल डेब्यू, सैफ के साथ फिल्म एक हसीना थी से हुआ था। राघवन ने अब तक पांच फ़िल्में की है, जिनमे से दो सैफ के साथ हैं।


दो स्क्रिप्ट, एक थ्रिलर
श्रीराम राघवन के पास, इस समय दो स्क्रिप्ट बिलकुल तैयार है। एक बायोपिक फिल्म है, दूसरी थ्रिलर जॉनर की फिल्म है।  राघवन की सैफ के साथ बात, इन्ही दो फिल्मों को लेकर हो रही है।

बायोपिक २१
बायोपिक फिल्म, परम वीर चक्र विजेता अरुण खेतरपाल के जीवन पर है।  अरुण खेतरपाल, १९७१ के भारत पाकिस्तान युद्ध में वीरता दिखाते हुए, शहीद हुए थे।  उस समय उनकी उम्र सिर्फ २१ साल थी।  उनकी इसी उम्र पर श्रीराम राघवन की फिल्म का टाइटल रखा गया है।


एक अहम् किरदार
लेकिन, इस फिल्म के लिए किसी युवा एक्टर की ज़रुरत होगी।  सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म का एक किरदार काफी अहम् है। श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में, सैफ यह किरदार कर सकते हैं।


थ्रिलर फिल्म के सैफ
लेकिन, सैफ के श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म का नायक बनने के आसार ज़्यादा है। वह किस फिल्म में, कौन सी भूमिका करेंगे, इसका फैसला श्रीराम राघवन को करना है।  चूंकि, फिल्म को २०१९ में शुरू होना है, इसलिए तब तक के लिए अंदाज़ा ही लगाया जा सकता है।

मगर, इतना तय है कि श्रीराम राघवन और सैफ अली खान तीसरी फिल्म एक साथ ज़रूर करेंगे।


राजकुमार संतोषी के फ़तेह सिंह बनेगे सनी देओल !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment