Sunday 25 November 2018

गो गोवा गॉन २ की शूटिंग की शुरु करेंगे वीर दास?


२०१३ में रिलीज हुई फिल्म गो गोवा गॉन, भारत की पहली ज़ोंबी कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में सैफ अली खान, वीर दास, कुणाल खेमू और आनंद तिवारी ने काम किया था।

क्वर्की कॉमेडी और कैरेक्टर्स के कारण यह फिल्म ऑडियंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। ज़ोंबी फ्लिक के पहले इंस्टॉलमेंट की सफलता को देखते हुए, फिल्म मेकर इसके दूसरे इंस्टॉलमेंट के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  इस फिल्म में पहले पार्ट के सभी मेल एक्टर्स यानि सैफ अली खान, वीर दास, कुणाल खेमू और आनंद तिवारी, एक बार फिर नजर आएंगे। 

फिल्म जो गोवा गॉन में वीर दास ने दिलफेंक आशिक़ लव की भूमिका की थी।  अब वह एक बार फिर से स्क्रीन पर अपने इसी कैरेक्टर 'को रिवाइव करते नज़र आएंगे।


लेकिन इससे पहले वह नेटफ्लिक्स के शो 'वीर दास लूज़िंग इट' की शूटिंग खत्म करेंगे।  क्योंकि इस शो को ११ दिसंबर को रिलीज होना है। इस के बाद ही वह फिल्म जो गोवा गॉन की शूटिंग शुरू कर पाएंगे । 


इस बारे में पूछे जाने पर वीर ने कहा, "आगे जो कुछ भी होने जा रहा है उसके लिए मैं बेहद एक्साइटेड हूँ। फिलहाल मैं अपनी सारी एनर्जी अगले महीने रिलीज होने वाले नेटफ्लिक्स शो पर लगा रहा हूँ। इसके बाद मैं 'गो गोवा गॉन २ का काम शुरू करूंगा ।

फैन्स और ऑडियंस काफी समय से इस का वेट कर रहे थे और मैं अपने कैरेक्टर लव को वहीं से दोबारा शुरू करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूँ, जहां हमने छोड़ा था। यह टीम बिल्कुल इंक्रेडेबल है और मुझे लगता है कि, आजकल ऐसी फिल्मों के लिए काफी स्पेस मौजूद है। इसका पार्ट वन पूरी तरह सफल रहा था और हमें पूरी उम्मीद है कि यह इस बार भी पहले से ज्यादा बड़े पैमाने पर दर्शकों से कनेक्ट होगा।"



Zee Studios’ Marathi film Naal smashes box office records - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment