Saturday 20 April 2019

Vir Das क्यों खरीद रहे अमेरिका में घर ?


अभिनेता, लेखक और स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने हमेशा अपनी प्रतिभा से सबको आश्चर्यचकित किया है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से अपने स्टैंड अप एक्ट्स के कारण  लगभग सभी महाद्वीपों का दौरा कर चुके हैं।

हाल ही में उनके दूसरे नेटफ्लिक्स स्पेशल, लूज़िंग इट (Loosing It) को विश्व स्तर पर दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब सराहा गया। वीर अपने अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट को पूरा करने के लिए बार बार अमेरिका की यात्रा कर रहे हैं। उनका भारत और अमेरिका के बीच आना जाना बढ़ रहा है। अपने काम की वजह से ज्यादातर समय उन्हें कई-कई दिन होटलों में बिताने पड़ते हैं।  


ओरिजनल शो के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ सहयोग और अपने नवीनतम शो एबीसी नेटवर्क के व्हिस्की कैवलियर के बाद से वीर को पश्चिम से बहुत से काम के प्रस्ताव मिल रहे हैं। बढ़ती काम की मांगों के कारण वीर अब अमेरिका के लॉस एंजिंल्स में एक घर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें ज्यादातर वक्त विभिन्न स्थानों पर रहना पड़ता है।

वीर लॉस एंजिंल्स में एक अच्छे अपार्टमेंट की तलाश कर रहे हैं ताकि यूएस में भी वे अपना घर बना सकें।

इसका मतलब यह नहीं है कि वीर हमेशा के लिए शिफ्ट हो कर पश्चिम जा रहे है। बल्कि वह मुंबई और अमेरिका आना जाना करते रहेंगे, जहां उनके पास एक के बाद एक आने वाली फिल्मों के कुछ बहुत दिलचस्प लाइन अप्स हैं।

Vir Das  अपनी अगली फिल्म हसमुख में एक कॉमेडियन और सीरियल किलर का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे खुद वीर ने लिखा है और जिसे फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) प्रोड्यूस करेंगे। इसमें वीर मुख्य किरदार निभाएंगे।  



म्यूजिक विडियो लव कल सब होई - खेसारी लाल यादव- प्रियंका सिंह - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment