Sunday 21 April 2019

Shraddha Kapoor के लिए RRR में !


साहो (Saaho) के फर्स्ट लुक में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बड़ी रोमांटिक नज़र आ रही है। इस फर्स्ट लुक में वह फिल्म के नायक प्रभाष (Prabhash) की आँखों में आँखे डाले हुए, रोमांस में डूबी नज़र आती है। यह फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी हिट हो चुका है। हिंदी दर्शकों में भी, इस तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनाई जा रही फिल्म साहो का इंतज़ार हो रहा है।



अलग भूमिका में
साहो (Saaho) में, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की भूमिका काफी अलग है। हालाँकि, अपनी ज़्यादातर फिल्मों में श्रद्धा कपूर रोमांटिक भूमिका में ही नज़र आई हैं। सिर्फ हिंदी फिल्म हसीना पारकर (Haseena Parker) में ही, वह एक माफिया डॉन हसीना पारकर की रफ़टफ भूमिका में थी।



साहो की एक्शन नायिका श्रद्धा कपूर
इस लिहाज से, साहो (Saaho) में उनकी भूमिका अलग साबित होती है। इस फिल्म में वह रोमांटिक तो हैं ही, उन्होंने एक्शन दृश्य भी किये हैं। बेशक फिल्म के खतरनाक एक्शन प्रभाष (Prabhash) के किरदार के हिस्से में ही आये हैं। लेकिन, साहो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जैसे एक्शन किये हैं, सूत्र बताते हैं कि वैसे एक्शन किसी बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री ने नहीं किये होंगे। चूंकि, श्रद्धा कपूर ने तेलुगु संवाद सीखने, एक्शन में महारत हासिल करने में काफी मेहनत की है। इसलिये प्रभाष उनसे काफी प्रभावित हैं और उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते।



दक्षिण को भी कपूर पर श्रद्धा
इसका असर दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में हुआ है। पहला उदाहरण प्रभाष के साथ बाहुबली सीरीज में दो फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक एस एस राजामौली (S S Rajamouli) हैं। उन्होंने अपनी तीन भाषाओँ में बनाई जा रही फिल्म आरआरआर (RRR) में फिल्म के दो काल्पनिक स्वतंत्रता सेनानियों में से एक रामचरण (Ramcharan) की प्रेमिका की भूमिका के लिए अलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लिया है। फिल्म के दूसरे सेनानी जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) का रोमांस एक ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोंस (Daisy Edger Jones) थी। लेकिन, पारिवारिक कारणों से वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई।



श्रद्धा के लिए फेर बदल
अब खबर है कि इस भूमिका के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के नाम पर विचार किया जा रहा है। इसके लिए आरआरआर (RRR) की पटकथा मे फेरबदल किया जाएगा। फिल्म के लिए किसी दूसरी ब्रिटिश फिल्म अभिनेत्री की खोज फिल्म के शिड्यूल में देर करा देगी। इसलिए यह तय पाया गया है कि फिल्म की कहानी में छोटा परिवर्तन कर, जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की प्रेमिका कोई ब्रितानी के बजाय हिन्दुस्तानी बना दी जाए। इसी किरदार मे श्रद्धा कपूर आ जायेंगी।

फिल्म के लिए कलंक (Kalank) होते हैं हिट Item Song !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment